बिहार: खाई में जा गिरा प्रवा‍सी मजदूरों को ले जा रहा ट्रक, नौ की मौत

accident
बिहार: खाई में जा गिरा प्रवा‍सी मजदूरों को ले जा रहा ट्रक, नौ की मौत

बिहार में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ जिसमें 9 मजदूरों की मौत हो गई। दरअसल, प्रवासी श्रमिकों को दरभंगा से बांका ले जा रही एक बस पाइप लदे ट्रक से टकरा गई। दोनों वाहनों की इस टक्‍कर में मजदूरों से भरी ट्रक सड़क किनारे खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि ट्रक में भी प्रवासी श्रमिक सवार थे जो मलबे के नीचे दब गए। हालांकि राहत व बचाव कार्य के बीच नौ श्रमिकों के शव निकाले जा चुके हैं। जबक चार घायल हैं।

Truck Falls Into Ditch :

मिली जानकारी के मुताबिस प्रवासी श्रमिकों को दरभंगा से बांका ले जा रही बस एक ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना भागलपुर के नवगछिया के अंभो चौक के पास राष्‍ट्रीय उच्‍च पथ 31 पर मंगलवार की सुबह हुई। दुर्घटना में नवगछिया की तरफ से मुजफ्फरपुर जा रहा पाइप लदा ट्रक सड़क किनारे खाई में गिर गया। उसके नीचे करीब एक दर्जन श्रमिक दब गए हैं। राहत व बचाव कार्य के बीच अभी तक नौ मजदूरों के शव निकाले जा चुके हैं। जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण देश में जहां-तहां फंसे श्रमिक किसी न किसी साधन से घर पहुंच रहे हैं। ट्रक पर भी प्रवासी श्रमिक थे, जो नवगछिया तेतरी जीरोमाइल के पास चढ़े थे और सभी बांका के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

बिहार में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ जिसमें 9 मजदूरों की मौत हो गई। दरअसल, प्रवासी श्रमिकों को दरभंगा से बांका ले जा रही एक बस पाइप लदे ट्रक से टकरा गई। दोनों वाहनों की इस टक्‍कर में मजदूरों से भरी ट्रक सड़क किनारे खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि ट्रक में भी प्रवासी श्रमिक सवार थे जो मलबे के नीचे दब गए। हालांकि राहत व बचाव कार्य के बीच नौ श्रमिकों के शव निकाले जा चुके हैं। जबक चार घायल हैं। मिली जानकारी के मुताबिस प्रवासी श्रमिकों को दरभंगा से बांका ले जा रही बस एक ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना भागलपुर के नवगछिया के अंभो चौक के पास राष्‍ट्रीय उच्‍च पथ 31 पर मंगलवार की सुबह हुई। दुर्घटना में नवगछिया की तरफ से मुजफ्फरपुर जा रहा पाइप लदा ट्रक सड़क किनारे खाई में गिर गया। उसके नीचे करीब एक दर्जन श्रमिक दब गए हैं। राहत व बचाव कार्य के बीच अभी तक नौ मजदूरों के शव निकाले जा चुके हैं। जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं। गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण देश में जहां-तहां फंसे श्रमिक किसी न किसी साधन से घर पहुंच रहे हैं। ट्रक पर भी प्रवासी श्रमिक थे, जो नवगछिया तेतरी जीरोमाइल के पास चढ़े थे और सभी बांका के रहने वाले बताए जा रहे हैं।