ट्रक की चपेट में आ कर 10वीं की छात्रा के हुए दो टुकड़े, चीखती रही बचा लो मां

मेरठ। आज हम आपको एक ऐसे हादसे के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको झकझोर कर रख देगी। मेरठ में 24 मई को शास्त्रीनगर में पीवीएस के एल ब्लॉक चौकी के पास एक एक सड़क हादसे में कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा कनक वर्मा के दो टुकड़े हो गए। शरीर के दो टुकड़ों में बंटने के बाद भी उसकी साँसे चल रही थी और बस एक ही बात की रट लगा रही थी मम्मी लव यू बचा लो मुझे। वहां मौजूद लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाने के बजाय विडियो बनाने में लगे हुए थे।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मेरठ में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, लोगों में आक्रोश }

भयानक सड़क हादसे के बाद बेटी के शरीर के दो टुकड़े हो चुके थे। जसे ही घटना की जानकारी मां हुई वह फौरन मौके पर पहुंची और अपनी बेटी की ऐसी हालत देख अवाक रह गयी और रो-रो कर चिल्लाने लगी। लोगों से अपनी बेटी के लिए मदद की गुहार लगा रही थी। कनक की धड़कने तो चल रहीं थी लेकिन शरीर के दो टुकड़े हो चुके थे। मां बिल्कुल लाचार नजर आ रही थी।




यह घटना तब की है जब कनक अपने दादा जी के साथ स्कूटी से कोचिंग के लिए जा रही थी। तभी सामने से आ रही ट्रक ने कनक को रौंद दिया और शरीर दो टुकड़ों में बंट गया। शरीर करीब आधे घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा। आधे घंटे बाद शरीर को मां और भाई अस्पताल ले कर जाते हैं तब तक कनक दुनिया को अलविदा कह चुकी होती है।

पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर शंकर निवासी राजस्थान को थाने ले गयी। आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगाने का भी प्रयास किया था लेकिन पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने कनक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती को लेकर कोटा में करणी सेना ने जमकर तांडव मचाया }

Loading...