Trump India Visit: आगरा पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप-मेलानिया, ताज महल का करेंगे दीदार

agra tajmahal
Trump India Visit: आगरा पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप-मेलानिया, ताज महल का करेंगे दीदार

आगरा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आगरा पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर इवांका ट्रंप और उनके पति भी हैं। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वहां आयोजित कार्यक्रम को उन्होंने देखा। इस दौरान वहां पर मौजूद यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। इसके बाद यहां से उनका पूरा परिवार ताजमहल जाने के लिए रवाना हो गया।

Trump India Visit Donald Trump Melania Arrives In Agra Will Visit Taj Mahal :

डोनाल्ड ट्रंप का एयरफोर्स वन से खेरिया एयरपोर्ट पर करीब 4.15 बजे उतरा। यहां पहुंचने का प्रस्तावित वक्त 4.45 बजे था। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, इवांका भी आई हैं। ट्रंप की अगवानी के लिए राज्यपाल और मुख्यमंत्री यहां पहले से ही पहुंच चुके थे। डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया सहित सोमवार शाम को ताज का दीदार करेंगे।

बता दें कि, हाथों में तिरंगे और अमेरिकी झंडे लिए दो हजार स्कूली बच्चे उन्हें देखते ही ब्रज के अंदाज में कहेंगे, राधे राधे मिस्टर प्रेसिडेंट…ताज की नगरी में आपका स्वागत है। खेरिया से ताजमहल तक के रास्ते पर एक हजार होर्डिंग लगाए गए हैं। प्रत्येक में मोदी और ट्रंप की दोस्ती की इबारत है।

आगरा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आगरा पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर इवांका ट्रंप और उनके पति भी हैं। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वहां आयोजित कार्यक्रम को उन्होंने देखा। इस दौरान वहां पर मौजूद यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। इसके बाद यहां से उनका पूरा परिवार ताजमहल जाने के लिए रवाना हो गया। डोनाल्ड ट्रंप का एयरफोर्स वन से खेरिया एयरपोर्ट पर करीब 4.15 बजे उतरा। यहां पहुंचने का प्रस्तावित वक्त 4.45 बजे था। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, इवांका भी आई हैं। ट्रंप की अगवानी के लिए राज्यपाल और मुख्यमंत्री यहां पहले से ही पहुंच चुके थे। डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया सहित सोमवार शाम को ताज का दीदार करेंगे। बता दें कि, हाथों में तिरंगे और अमेरिकी झंडे लिए दो हजार स्कूली बच्चे उन्हें देखते ही ब्रज के अंदाज में कहेंगे, राधे राधे मिस्टर प्रेसिडेंट...ताज की नगरी में आपका स्वागत है। खेरिया से ताजमहल तक के रास्ते पर एक हजार होर्डिंग लगाए गए हैं। प्रत्येक में मोदी और ट्रंप की दोस्ती की इबारत है।