Trump India Visit: हैदराबाद हाउस में मोदी-ट्रंप की द्विपक्षीय वार्ता शुरू, डील पर लग सकती है मुहर

trump and modi
Trump India Visit: हैदराबाद हाउस में मोदी-ट्रंप की द्विपक्षीय वार्ता शुरू, मेलानिया भी मौजूद

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति भवन में ट्रंप की राष्ट्रपति रामनाथ कोविदं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका औपचारिक स्वागत किया है। इसके बाद ट्रंप प​त्नी के साथ राजघाट पहुंचे और महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी है और परिसर में पौधारोपण किया है।

Trump India Visit Modi Trump Bilateral Talks Begin At Hyderabad House Melania Also Present :

राष्ट्रपति ट्रंप ने राजघाट में बापू को श्रद्धांजलि देने के बाद आगंतुक पुस्तिका में लिखा, अमेरिकी लोग महात्मा गांधी की महान दूरदर्शिता- एक संप्रभु और मजबूत भारत के साथ दृढ़ता से खड़े हैं। यह अद्भुत सम्मान की बात है। वहीं, ट्रंप हैदराबाद हाउस पहुंच गए हैं जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी द्वीपक्षीय वार्ता शुरू हो गई है।

दोनों देशों के बीच कई समझौते पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद है। वहीं दूसरी ओर फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप अब से कुछ देर में दिल्ली सरकार के एक स्कूल में पहुंचेंगी।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति भवन में ट्रंप की राष्ट्रपति रामनाथ कोविदं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका औपचारिक स्वागत किया है। इसके बाद ट्रंप प​त्नी के साथ राजघाट पहुंचे और महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी है और परिसर में पौधारोपण किया है। राष्ट्रपति ट्रंप ने राजघाट में बापू को श्रद्धांजलि देने के बाद आगंतुक पुस्तिका में लिखा, अमेरिकी लोग महात्मा गांधी की महान दूरदर्शिता- एक संप्रभु और मजबूत भारत के साथ दृढ़ता से खड़े हैं। यह अद्भुत सम्मान की बात है। वहीं, ट्रंप हैदराबाद हाउस पहुंच गए हैं जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी द्वीपक्षीय वार्ता शुरू हो गई है। दोनों देशों के बीच कई समझौते पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद है। वहीं दूसरी ओर फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप अब से कुछ देर में दिल्ली सरकार के एक स्कूल में पहुंचेंगी।