Trump India Visit: पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम पहुंचे ट्रंप, अमित शाह से मिलाया हाथ

trump in motera
Trump India Visit: पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम पहुंचे ट्रंप, अमित शाह से मिलाया हाथ

अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज से दो दिवसीय भारत दौरे पर अपनी पत्नी मेलानिया व बेटी इवाका के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पंहुचे। यहां से रोड शो करते हुए वो मोटेरा स्टेडियम पंहुच गये जहां कुछ ही देर बाद वो मैदान में मौजूद एक लाख लोगों को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। यहां पर डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए नमस्ते ट्रंप का कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

Trump India Visit Trump Arrives At Motera Stadium With Pm Modi Handshake With Amit Shah :

मोटेरा स्टेडियम पंहुचते ही उन्होने आयोजकों से मुलाकात की, इस दौरान एक खास तस्वीर सामने आयी जब पीएम मोदी ने उनकी मुलाकात भारत के गृहमंत्री अमित शाह से करवायी। इस दौरान ट्रंप ने अमित शाह से हाथ मिलाया और फिर स्टेडियम के मंच की तरफ आगे बढ़े।

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे के लिए सोमवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एयरपोर्ट पर डोनाल्ड ट्रंप का गले लगाकर स्वागत किया। इस दौरान फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ रहीं। डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया और यहां पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। अब दोनो नेता मोटेरा स्टेडियम पंहुच गये हैं और अब से कुछ देर में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। बता दें कि बतौर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये पहला भारत दौरा है, वह इस बार अपने पूरे परिवार के साथ भारत आए हैं।

अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज से दो दिवसीय भारत दौरे पर अपनी पत्नी मेलानिया व बेटी इवाका के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पंहुचे। यहां से रोड शो करते हुए वो मोटेरा स्टेडियम पंहुच गये जहां कुछ ही देर बाद वो मैदान में मौजूद एक लाख लोगों को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। यहां पर डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए नमस्ते ट्रंप का कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। मोटेरा स्टेडियम पंहुचते ही उन्होने आयोजकों से मुलाकात की, इस दौरान एक खास तस्वीर सामने आयी जब पीएम मोदी ने उनकी मुलाकात भारत के गृहमंत्री अमित शाह से करवायी। इस दौरान ट्रंप ने अमित शाह से हाथ मिलाया और फिर स्टेडियम के मंच की तरफ आगे बढ़े। आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे के लिए सोमवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एयरपोर्ट पर डोनाल्ड ट्रंप का गले लगाकर स्वागत किया। इस दौरान फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ रहीं। डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया और यहां पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। अब दोनो नेता मोटेरा स्टेडियम पंहुच गये हैं और अब से कुछ देर में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। बता दें कि बतौर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये पहला भारत दौरा है, वह इस बार अपने पूरे परिवार के साथ भारत आए हैं।