Trump India Visit: अमेरिकी विमान से आगरा के लिए रवाना हुए ट्रंप, शाम 5:15 बजे पर करेंगे ताज का दीदार

trump in agra
Trump India Visit: अमेरिकी विमान से आगरा के लिए रवाना हुए ट्रंप, शाम 5:15 बजे पर करेंगे ताज का दीदार

अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर सबसे पहले अहमदाबाद एयरपोर्ट पंहुचे और फिर वहां से रोड शो किया। इस दौरान वो रास्ते में पड़ने वाले गांधी जी के साबरमती आश्रम पंहुचे और फिर वहां से सीधे मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम गये। वहां पर एक लाख लोगों को संबोधित करने के बाद वो अहमदाबाद एयरपोर्ट वापस लौटे और अब अपने अमेरिकी विमान से परिवार संग आगरा के लिए रवाना हो गये।

Trump India Visit Trump Leaves For Us Plane To Agra Will Crown Taj At 515 Pm :

आपको बता दें कि आगरा पंहुचते ही यूपी के सीएम योगी उनका स्वागत करेंगे। यहां पर डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ ताज महल का दीदार करेंगे। बताया गया कि शाम 5:15 बजे ट्रंप अपने परिवार के साथ ताजमहल का दिदार करेंगे। बता दें कि ताजमहल देखने के लिए ट्रंप काफी बेताब दिखे, नमस्ते ट्रंप को संबोधित करते हुए भी उन्होने दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल का​ जिक्र किया था।

अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर सबसे पहले अहमदाबाद एयरपोर्ट पंहुचे और फिर वहां से रोड शो किया। इस दौरान वो रास्ते में पड़ने वाले गांधी जी के साबरमती आश्रम पंहुचे और फिर वहां से सीधे मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम गये। वहां पर एक लाख लोगों को संबोधित करने के बाद वो अहमदाबाद एयरपोर्ट वापस लौटे और अब अपने अमेरिकी विमान से परिवार संग आगरा के लिए रवाना हो गये। आपको बता दें कि आगरा पंहुचते ही यूपी के सीएम योगी उनका स्वागत करेंगे। यहां पर डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ ताज महल का दीदार करेंगे। बताया गया कि शाम 5:15 बजे ट्रंप अपने परिवार के साथ ताजमहल का दिदार करेंगे। बता दें कि ताजमहल देखने के लिए ट्रंप काफी बेताब दिखे, नमस्ते ट्रंप को संबोधित करते हुए भी उन्होने दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल का​ जिक्र किया था।