Trump India Visit: राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को ट्रंप-मेलानिया ने दी श्रद्धांजलि

trump
Trump India Visit: राजघाट में महात्मा गांधी को ट्रंप-मेलानिया ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। दो दिवसीय दौरे पर भारत आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार का गुजरात के अहमदाबाद में जोरदार स्वागत हुआ। वहीं, आज ट्रंप के दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है। आखिरी दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली में हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से द्विपक्षीय वार्ता करेंगे।

Trump India Visit Trump Paid Tribute To Mahatma Gandhi At Rajghat Melania :

राष्ट्रपति भवन में आज अमेरिकी राष्ट्रपति का औपचारिक स्वागत हुआ, यहां पर डोनाल्ड ट्रंप को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राजघाट पहुंच राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि भी दी। वहीं, पीएम मोदी हैदराबाद हाउस पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यहां पहुंचेंगे। दोनों देशों के बीच रक्षा सौदे के अलावा कई और समझौतों पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद है।

नई दिल्ली। दो दिवसीय दौरे पर भारत आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार का गुजरात के अहमदाबाद में जोरदार स्वागत हुआ। वहीं, आज ट्रंप के दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है। आखिरी दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली में हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से द्विपक्षीय वार्ता करेंगे। राष्ट्रपति भवन में आज अमेरिकी राष्ट्रपति का औपचारिक स्वागत हुआ, यहां पर डोनाल्ड ट्रंप को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राजघाट पहुंच राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि भी दी। वहीं, पीएम मोदी हैदराबाद हाउस पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यहां पहुंचेंगे। दोनों देशों के बीच रक्षा सौदे के अलावा कई और समझौतों पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद है।