Trump India Visit: ट्रंप नजर आये येलो टाई-ब्लैक सूट में, मेलानिया ने पहना व्हाइट जंपसूट, जाने कपड़ों के मायने…

trump melaniya
Trump India Visit: ट्रंप नजर आये येलो टाई-ब्लैक सूट में, मेलानिया ने पहना व्हाइट जंपसूट, जाने कपड़ों के मायने...

अहमदाबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज अपनी पत्नी और बेटी के साथ दो दिवसीय यात्रा के लिए भारत पहुंच गए हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रंप का पीएम मोदी ने जोरदार स्वागत किया इसके बाद दोनो नेता एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम के लिए रोड शो करते हुए रवाना हुए वहीं इसी दौरान पीएम मोदी उन्हे साबरमती आश्रम भी ले गये जहां ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया के साथ चरखा भी चलाया।

Trump India Visit Trump Spotted In A Yellow Tie Black Suit Melania Wore White Jumpsuit Know Clothes :

ट्रप और उनके परिवार की पहली झलक देखने के लिए सभी भारतीयों को बेसब्री से इंतजार था। वहीं जब एयरपोर्ट पर ट्रंप फैमिली का पहला लुक देखने को मिला तो डोनाल्ट ट्रंप ने ब्लैक कलर के सूट के साथ लेमन येलो कलर की टाई टीमअप की हुई थी। बता दें कि उनकी टाई का रंग भी एक अलग कहानी बयां करता है। बताया जाता है कि पश्चिमी देशों में लेमन येलो कलर को आशा का प्रतीक माना जाता है। इसका मतलब साफ है कि ट्रंप को भारत से काफी उम्मीदें होंगी।

वहीं इस दौरान देखने को मिला कि राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने व्हाइट कलर का जंप सूट कैरी किया हुआ था और कमर पर ग्रीन कलर ब्रोकेट फैब्रिक ग्रीन बेल्ट बांधी हुई थी। बताया जाता है कि सफेद रंग के लिबास को शांति का प्रतीक समझा जाता है। जबकि ट्रंप की बेटी इंवाका रेड एंड व्हाइट कलर के लॉन्ग वनपीस फ्रॉक में नजर आईं। इस दौरान पीएम मोदी ने सफेद कुर्ते-पजामे के ऊपर लाइट ब्राउन कलर की सदरी पहन रखी थी।

अहमदाबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज अपनी पत्नी और बेटी के साथ दो दिवसीय यात्रा के लिए भारत पहुंच गए हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रंप का पीएम मोदी ने जोरदार स्वागत किया इसके बाद दोनो नेता एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम के लिए रोड शो करते हुए रवाना हुए वहीं इसी दौरान पीएम मोदी उन्हे साबरमती आश्रम भी ले गये जहां ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया के साथ चरखा भी चलाया। ट्रप और उनके परिवार की पहली झलक देखने के लिए सभी भारतीयों को बेसब्री से इंतजार था। वहीं जब एयरपोर्ट पर ट्रंप फैमिली का पहला लुक देखने को मिला तो डोनाल्ट ट्रंप ने ब्लैक कलर के सूट के साथ लेमन येलो कलर की टाई टीमअप की हुई थी। बता दें कि उनकी टाई का रंग भी एक अलग कहानी बयां करता है। बताया जाता है कि पश्चिमी देशों में लेमन येलो कलर को आशा का प्रतीक माना जाता है। इसका मतलब साफ है कि ट्रंप को भारत से काफी उम्मीदें होंगी। वहीं इस दौरान देखने को मिला कि राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने व्हाइट कलर का जंप सूट कैरी किया हुआ था और कमर पर ग्रीन कलर ब्रोकेट फैब्रिक ग्रीन बेल्ट बांधी हुई थी। बताया जाता है कि सफेद रंग के लिबास को शांति का प्रतीक समझा जाता है। जबकि ट्रंप की बेटी इंवाका रेड एंड व्हाइट कलर के लॉन्ग वनपीस फ्रॉक में नजर आईं। इस दौरान पीएम मोदी ने सफेद कुर्ते-पजामे के ऊपर लाइट ब्राउन कलर की सदरी पहन रखी थी।