जानिये! ऐश्वर्या राय की सुसाइड का वायरल सच

मुम्बई।सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे। ऐश्वर्या राय से जुड़ी एक अफवाह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ऐसा बताया जा रहा कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की थी। ख़ास बात तो ये है कि सुसाइड के पीछे कारण बड़ा ही दिलचस्प बताया जा रहा है। हम आपको बताने जा रहे हैं इस तस्वीर का सच क्या है।




सोशल साइट पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर दावा किया गया है कि ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं इसीलिए उन्होंने खुद को ख़त्म करने की कोशिश की। तस्वीर को लेकर दावा इस बात का भी किया जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड सीन दिए हैं तब से बच्चन परिवार उनसे नाराज हैं। घर का कोई भी सदस्य इस फिल्म के बाद से उनसे खुश नही है।

दावा किया गया कि बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या को देखा कि उसने अपनी कलाई काट ली है तो उन लोगों ने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। एक ब्लॉग पर तो ये तक लिखा हुआ था कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं उन्होंने कहा मुझे मर जाने दो, ऐसी जिंदगी जीने से अच्छा तो मर जाऊं।




वहीं बच्चन परिवार के मुखिया और ऐश्वर्या राय के ससुर अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या के कैरैक्टर को स्ट्रांग बताया था। उन्होंने इवेंट के दौरान कहा था कि फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है जो अपने लवर से कहती है ‘मैं किसी की जरूरत नहीं ख्वाहिश बनना चाहती हूं’। ये ‘प्रोग्रेसिव वुमन’ का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है।

 

ये हैं तस्वीर का सच—

ऐश्वर्या की जो फोटो वायरल हो रही है उस फोटो में वो घायल अवस्था में पड़ी हुई हैं। हालांकि जब हमने इस तस्वीर के सच को जानने की कोशिश की तो पता चला कि यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म ‘खाकी’ की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई थी जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में गिर गयी थी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।