युवराज ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो, भज्जी और रोहित ने उड़ाया मज़ाक

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर यूं तो अकसर एक दूसरे तो सोशल मीडिया पर छेड़ते हुए दिखाई दे जाते हैं। ऐसा देखा गया है कि खिलाड़ी एक दूसरे को छेड़ते हुए इंस्ताग्राम और ट्विटर पर मजाकिया कमेंट करते हैं, जिससे यूजर्स का अच्छा खासा एंटरटेनमेंट जरुर हो जाता है। ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह ने किया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले युवराज सिंह ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ‘मूड।’ जहां युवराज के इस फोटो को देखकर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की वहीं उनके साथी हरभजन सिंह और रोहित शर्मा मजाकिया कमेंट्स कर खूब मज़े लिए। हरभजन सिंह ने इस पोस्ट पर लिखा है, “सल्लू भाई” तो वहीं रोहित शर्मा ने लिखा, “प्लीज बताएं आपका मतलब क्या था जब आपने मूड लिखा, क्योंकि इसका मतलब साफ नहीं है।” उनके फॉलोअर्स क्रिकेटर्स के बीच यह दोस्ताना देखकर खुश थे और कई लोगों ने लिखा कि वे अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बड़ी हार के बाद बड़ी जीत: भारत ने श्रीलंका को 141 रनों से हराया }


इससे पहले शिखर धवन ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला था जिसमें उन्होंने चप्पल पहनी हुई थी। धवन की इस फोटो पर कमेंट करते हुए युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। युवराज सिंह ने धवन की इस फोटो पर बहुत ही मजाकिया वाला कमेंट किया था, जिसके बाद कई लोगों ने धवन का बहुत मजाक उड़ाया था।

Loading...