मैक्सिको में सुनामी की चेतावनी, लगे भूकंप के जोरदार झटके

लद्दाख: करगिल में महसूस हुए भूकंप के झटके, तीव्रता रही 4.7
लद्दाख: करगिल में महसूस हुए भूकंप के झटके, तीव्रता रही 4.7

नई दिल्ली: मंगलवार सुबह मैक्सिको में भूकंप के जोरदार झटके लगे है। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.4 मापी गई है। झटके इतने जोरदार थे कि चार लोगों की मौत हो गई है। भूकंप के झटके के साथ ही लोग घरों से बाहर निकल आए। भूकंप के झटकों के बाद लोगों में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला।

Tsunami Warning In Mexico Strong Earthquake Shocks :

इस बीच, अमेरिकी जियोलॉजिकल सर्वे द यूएस नेशनल ओसनिक एंड एटमॉस्फेरिक एडमिनिस्ट्रेशन ने सुनामी की चेतावनी दी है। द यूएस नेशनल ओसनिक एंड एटमॉस्फेरिक एडमिनिस्ट्रेशन ने मैक्सिको, दक्षिणी मैक्सिको, ग्वाटेमाला, अल साल्वाडोर और होंडुरास में भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी जारी की है।

यूएस जियोलॉजिकल सर्वे के अनुसार मैक्सिकों के ओक्साका में भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 7.4 दर्ज की गई है। भूकंप इतना तेज था कि इमारतें हिल गईं और दहशत से हजारों लोग घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर आ गए। बताया जा रहा है कि भूकंप का केंद्र ओक्साका के प्रशांत तट पर केंद्रित था।.

नई दिल्ली: मंगलवार सुबह मैक्सिको में भूकंप के जोरदार झटके लगे है। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.4 मापी गई है। झटके इतने जोरदार थे कि चार लोगों की मौत हो गई है। भूकंप के झटके के साथ ही लोग घरों से बाहर निकल आए। भूकंप के झटकों के बाद लोगों में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला। इस बीच, अमेरिकी जियोलॉजिकल सर्वे द यूएस नेशनल ओसनिक एंड एटमॉस्फेरिक एडमिनिस्ट्रेशन ने सुनामी की चेतावनी दी है। द यूएस नेशनल ओसनिक एंड एटमॉस्फेरिक एडमिनिस्ट्रेशन ने मैक्सिको, दक्षिणी मैक्सिको, ग्वाटेमाला, अल साल्वाडोर और होंडुरास में भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी जारी की है। यूएस जियोलॉजिकल सर्वे के अनुसार मैक्सिकों के ओक्साका में भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 7.4 दर्ज की गई है। भूकंप इतना तेज था कि इमारतें हिल गईं और दहशत से हजारों लोग घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर आ गए। बताया जा रहा है कि भूकंप का केंद्र ओक्साका के प्रशांत तट पर केंद्रित था।.