16 साल की एक्ट्रेस के किसिंग सीन पर खड़ा हुआ विवाद, मां ने दिया ऐसा जवाब

jannat jubair
16 साल की एक्ट्रेस के किसिंग सीन पर खड़ा हुआ विवाद, मां ने दिया ऐसा जवाब

मुंबई। टेलीविज़न सीरियल ‘तू आशिकी’ इस समय खूब सुर्खियों में है। इस सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी खूब पसंद की जा रही है। ‘तू आशिकी’ में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं। बताया जा रहा है कि इस शो में एक लव मेकिंग सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जन्नत की मां को शो में फिल्माए जाने वाले रोमंटिक सीन्स से ऐतराज है।


SpotboyE की खबरों की मानें तो इस शो में अहान और पंक्ति के बीच एक किसिंग सीन होना था, लेकिन पंक्ति की मां को ये बिलकुल पसंद नहीं था। उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी, लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई। दरअसल जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं।


सूत्रों की मानें तो जन्नत की मां ने शो साइन करते वक्त नो किसिंग क्लॉज भी डलवाया था। आपको बता दें कि जन्नत ने सीरियल ‘फुलवा’ में फुलवा के बचपन का किरदार निभाया था। बता दें, ‘तू आशिकी’ इस वक्त दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है। पॉपुलर होने के चलते शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है। ‘तू आशिकी’ में पंक्ति और अहान की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी है।

मुंबई। टेलीविज़न सीरियल 'तू आशिकी' इस समय खूब सुर्खियों में है। इस सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी खूब पसंद की जा रही है। 'तू आशिकी' में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं। बताया जा रहा है कि इस शो में एक लव मेकिंग सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जन्नत की मां को शो में फिल्माए जाने वाले रोमंटिक सीन्स से ऐतराज है। Because…
Loading...