1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ट्यूशन टीचर ने होमवर्क पूरा न होने पर खौलते तेल से बच्ची को जलाया, मुकदमा दर्ज

ट्यूशन टीचर ने होमवर्क पूरा न होने पर खौलते तेल से बच्ची को जलाया, मुकदमा दर्ज

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गोरखपुर: गोरखपुर के कोतवाली इलाके के मियां बाजार की रहने वाली पांच साल की बच्ची को होमवर्क पूरा न होने पर पड़ोस की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी व उसकी मां ने खौलते तेल से जला दिया। किशोरी बच्ची को ट्यूशन पढ़ाती थी। आरोप है कि समोसा तलने वाले सरसों के तेल से बच्ची के दोनों हाथ और शरीर का कुछ और हिस्सा जला दिया। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित किशोरी और उसकी मां के ‌खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां कपड़े की एक दुकान पर काम करती है। उसका पति भी प्राइवेट जॉब काम करता है। पुलिस को दी तहरीर में बच्ची की मां ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। तीनों पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी जो कि दसवीं की छात्रा है उससे ट्यूशन पढ़ती हैं। मंगलवार की शाम सात बजे तीनों बेटियां ट्यूशन पढ़ने किशोरी के घर गई थीं। किशोरी ने पांच वर्षीय बच्ची से होमवर्क के बारे में पूछा। बच्ची ने बताया कि होमवर्क याद नहीं है।

आरोप है कि इसके बाद किशोरी ने उसकी दोनों बड़ी बहनों को घर भेज दिया और पांच वर्षीय बच्ची को अपने पास रोक लिया। किशोरी की मां उस समय समोसे तल रही थी। आरोप है कि होमवर्क पूरा न करने से नाराज किशोरी व उसकी मां ने बच्ची के दोनों हाथ, गाल व शरीर के कुछ ‌और हिस्सों पर सरसों का खौलता तेल छिड़क दिया जिससे वह जल गई।

बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो अपनी मां को बताया जिसके बाद मां ने पति को जानकारी देकर पुलिस को 112 नंबर पर सूचना दी। बुधवार की सुबह पुलिस ने तहरीर के आधार पर किशोरी व उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया। बच्ची की मां ने बताया कि आरोपित किशोरी के पिता की शहर के एक चौराहे पर घर के पास ही समोसे की दुकान है। किशोरी की मां घर पर ही समोसे तलती है और दुकान पर भेजती है। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपित हिरासत में है। जांच की जा रही है।

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...