1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Tunisha पहले भी कर चुकीं हैं Suicide की कोशिश, शीजान ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Tunisha पहले भी कर चुकीं हैं Suicide की कोशिश, शीजान ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या  मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जी दरअसल तुनिषा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया है। वहीं कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद लगातार पुलिस शीजान से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

tunisha sharma suicide case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या  (suicide of tunisha sharma) मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दरअसल तुनिषा शर्मा को सुसाइड (Suicide to Tunisha Sharma) के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार (boyfriend sheezan khan arrested) किया है।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

वहीं कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद लगातार पुलिस शीजान से इस मामले में पूछताछ कर रही है। अब खबर मिली है कि इसी पूछताछ के दौरान शीजान खान ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया है कि तुनिषा इससे पहले भी खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी थी।

दरअसल पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी शीजन ने बताया कि आत्महत्या करने से कुछ दिनों पहले भी तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय शीजान ने उसे बचा लिया था। शीजान ने पुलिस को बताया कि उसने तुनिषा के इस कदम के बारे में उसकी मां को भी बताया था।


वहीं दूसरी तरफ तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने एक वीडियो जारी कर शीजान पर बड़े आरोप लगाए हैं। जी दरअसल उन्होंने वीडियो में कहा, “शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। उसके साथ पहले रिश्ता बनाया। शादी का वादा किया फिर उसने तुनिषा से ब्रेकअप किया।

वो पहले किसी और लड़की के साथ था इसके बावजूद उसने तुनिषा को अपने साथ रखा। तीन चार महीने उसका इस्तेमाल किया। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि इसको सज़ा मिलनी चाहिए। शीजान को नहीं छोड़ना। मेरा बच्चा गया है।”

पढ़ें :- Siddharth-Kiara Wedding: कियारा सिद्धार्थ की शादी के लिए जगमगाया जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस, वायरल हुई वीडियो

आपको बता दें कि बीते शनिवार को तुनिषा अपने टीवी सीरियल अली बाबा: दास्तान- ए-काबुल की शूटिंग के लिए किसी आम दिन की तरह ही सेट पर पहुंची थी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक दोपहर करीब तीन बजे उसने शीजान के साथ लंच भी किया था। वहीं इसके करीब 15 मिनट के बाद ही उसने शीजान के ही मेकअप रूम में अपने हाथ में लगी क्रैप बैंडेज खोलकर फांसी लगा ली।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...