1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tunisha Sharma Dance Video: सपना ठाकुर को याद आये तुनिषा के साथ बिताये खास पल,

Tunisha Sharma Dance Video: सपना ठाकुर को याद आये तुनिषा के साथ बिताये खास पल,

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस सुसाइड केस में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma Dance Video: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस सुसाइड केस में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, बीते दिन ये खबर आई थी कि कोर्ट ने शीजान खान (Sheezan Khan) की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी है। इस बीच तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी को स्टार के साथ डांस कर रही हैं।

दरअसल, तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के इस वीडियो को उनकी को स्टार सपना ठाकुर (Sapna Thakur) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस क्लिप में वो तुनिषा के साथ एक पंजाबी गाने पर एक्ट कर रही हैं।

तुनिषा शर्मा का डांस वीडियो वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ठाकुर ने लिखा, ऐसा कुछ भी नहीं है जो हम कह सकते हैं कि किसी को खोने के दर्द को कम करेगा, आपकी याद हमेशा हमारे दिलों में रहेगी।

करीब 3 दिन पहले सपना ने इस वीडियो को जारी किया था। लेकिन अब ये क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। फैंस इस रील पर जमकर कमेंट करते हुए तुनिषा को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...