1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tunisha Sharma Suicide: बेटी की अर्थी देख बेहोश हो गई थीं उनकी मां, श्मशान घाट पर हालत हुई खराब

Tunisha Sharma Suicide: बेटी की अर्थी देख बेहोश हो गई थीं उनकी मां, श्मशान घाट पर हालत हुई खराब

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सब हैरान हो गए हैं। तुनिषा की मौत (Tunisha's death) ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। आपको बता दें कि 20 साल की जवान बेटी को खो देने के बाद से तुनिया (Tunisha) की मां की हालत बहुत ही खराब हो गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सब हैरान हो गए हैं। तुनिषा की मौत (Tunisha’s death) ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। आपको बता दें कि 20 साल की जवान बेटी को खो देने के बाद से तुनिया (Tunisha) की मां की हालत बहुत ही खराब हो गई है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

उन्हें अभी भी ये यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनकी बेटी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। खबर है कि दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां विनीता शर्मा (Vanita Sharma) बेटी के अंतिम संस्कार (Funeral) में बेसुध हालत में नजर आई थीं।

विनीता शर्मा (Vanita Sharma) के आंसू बंद नहीं हो रहे थे। उस मां की आंखों के आगे बेटी की मुस्कान ही नजर आ रही थी। बेटी तुनिषा के पार्थिव शरीर (dead body) को देख मां वनीता बिलख-बिलख कर रोती नजर आई थीं। बेटी की बॉडी को देख मां बेहोश तक हो गई थीं।

बेटी की अर्थी देख बेहोश हुई मां आपको बता दें कि दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा अपनी बेटी की र्थी देख बेहोश हो गई थीं। इसके बाद शिविन नारंग समेत कई लोगों ने उन्हें गोद में उठाकर गाड़ी में बैठाया।\

जानकारी के अनुसार गत 27 दिसंबर को मुंबई के मीरा रोड स्थित श्मशान घाट पर अलीबाबा फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान बेटी को अंतिम विदाई देते हुए तुनिषा की मां खुद को संभाल नहीं पाईं। उनकी आंखों से आंसू गिरते रहे।

परिवार के लोगों ने तुनिषा की मां को संभाला तुनिषा की बेसुध मां को परिवार के लोग और दोस्त संभालते नजर आए। वह कभी चुप हो जातीं तो कभी रो पड़तीं। वनीता शर्मा की नजरें श्मशान घाट की उस भीड़ में अपनी खोई बेटी को ही खोज रही थीं। तुनिषा की मां बार बार अपनी बेटी का नाम लेकर चीख रही थीं जिसे देख हर कोई तड़प रहा था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...