1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tunisha suicide Case: पुलिस ने खोज निकाली शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड, हाथ लगा बड़ा सबूत

Tunisha suicide Case: पुलिस ने खोज निकाली शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड, हाथ लगा बड़ा सबूत

टीवी फेमस तुनिषा शर्मा आत्महत्या (Tunisha Sharma suicide) मामले में पुलिस आरोपी शीजान खान से लगातार (continuous with sheezan khan) पूछताछ कर रही है. वहीं इस दौरान शीजान से पूछताछ के आधार पर पुलिस कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : टीवी फेमस तुनिषा शर्मा आत्महत्या (Tunisha Sharma suicide) मामले में पुलिस आरोपी शीजान खान से लगातार (continuous with sheezan khan) पूछताछ कर रही है. वहीं इस दौरान शीजान से पूछताछ के आधार पर पुलिस कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही है.

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, इस दौरान शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Sheezan’s secret girlfriend) होने की बात भी सामने आई थी. वहीं मामले की जांच कर रही वालीव पुलिस ने शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Sheezan’s secret girlfriend) होने की पुष्टि कर दी है.

पुलिस ने शीजान की गर्लफ्रेंड की पहचान की

पुलिस के मुताबिक शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली गई है. हालांकि अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं किए गए हैं. पुलिस ने कहा कि कस्टडी में रहते हुए शीजान से और पूछताछ जरूरी है.

लड़की से बाद में पूछताछ की जाएंगी. पुलिस ने ये भी कहा कि शीजान की मां के बयान भी दर्ज किए जाएंगे. पुलिस अब शीजान के पुराने डिलीट किए हुए चैट और सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट रिट्रीव कराने की कोशिश कर रही है.

पुलिस ने सेट पर हुए शूट का DVR भी अपने कब्जे में ले लिया है. दरअसल पुलिस इसे ये समझने की कोशिश करेगी कि क्या शूट के दौरान कोई ऐसी बात है जिसे चेहरे के हाव-भाव से समझा जा सके. वालीव पुलिस ने रॉ फुटेज भी अपने कब्जे में ले ली है. इसमें पुलिस ये समझने की कोशिश करेगी कि शूट के दौरान शीजान और तुनिषा ने एक-एक शॉट देने के लिए कितने टेक लिए थे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...