1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत में लांच हुआ Volkswagen Polo और Vento का Turbo Edition, धांसू है परफॉर्मेंस

भारत में लांच हुआ Volkswagen Polo और Vento का Turbo Edition, धांसू है परफॉर्मेंस

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: Polo और Vento का Turbo Edition को फॉक्सवैगन ने भारत में लांच कर दिया है। भारतीय बाजार में फॉक्सवैगन ने Polo Turbo Edition की कीमत 6.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी है। वहीं, Vento Turbo Edition की कीमत की बात करें तो ये 8.69 लाख रुपये है। ग्राहकों को नए स्पेशल एडिशन वाली गाड़ियां Comfortline वेरिएंट में मिलेंगी।

पढ़ें :- Festival Season: 6 लाख रु में घर ले आएं ये शानदार कारें, जाने कौन सी कंपनी दे रही छूट

बता दें, ग्राहकों को पहले की तुलना में नए स्पेशल एडिशन वाली गाड़ियों में और भी ज्यादा स्पोर्टी अपील मिलेगा। फॉक्सवैगन की आधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप पर जाकर ग्राहक Polo और Vento के Turbo Editions को बुक कर सकते हैं। क्लाइमेट्रॉनिक एयर-कंडीशनिंग सिस्टम के साथ ये स्पेशल एडिशन्स मौजूद हैं। इसके अलावा ग्लॉसी ब्लैक स्पॉइलर, ORVM कैप्स, फेंडर बैज और स्पोर्टी सीट कवर्स Volkswagen Polo और Vento के Turbo Edition में दिए गए अपग्रेड्स में शामिल हैं।

वहीं, Turbo Edition के पॉवर परफॉर्मेंस की बात की जाए तो ये Volkswagen Polo और Vento के 1-लीटर, तीन-सिलिंडर, टर्बोचार्ज्ड TSI इंजन वाले मॉडल में उपलब्ध रहेंगे। टर्बोचार्ज्ड स्ट्रैटिफाइड इंजेक्शन (TSI) तकनीक का इस्तेमाल इस स्पेशल एडिशन में किया गया है, जिसकी वजह से दोनों ही गाड़ियों को पहले के मुकाबले ज्यादा पॉवर मिलेगा। मालूम हो, सभी कलर वेरिएंट्स में 2021 Volkswagen Vento और Polo उपलब्ध होंगे। इसके अलावा इनमें 108 bhp की मैक्सिमम पॉवर वाला मोटर लगाया गया है, जोकि 175 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...