HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. उर्वशी रौतेला चली सोनू सूद की राह, ऑक्सीजन के बाद अब दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया ये काम

उर्वशी रौतेला चली सोनू सूद की राह, ऑक्सीजन के बाद अब दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया ये काम

aruramki2021उर्वशी रौतेला अब कामियाबी के उस पायदान में हैं जहाँ पर वो अपने देश और समाज के लिए कुछ अच्छे काम करते नज़र आरही है।  उर्वशी रौतेला अपने फाउंडेशन के जरिये कई लोगो की  मदत करते आयी है इससे पहले उन्होंने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किये थे जिसके बाद वो अब दिहाड़ी मजूदरों को खाने का सामान दान कर रही है, हलाकि उर्वशी रौतेला अभी मुंबई में है लेकिन उनके पिता मनवर सिंह रौतेला के जरिये ये राशन वितरण किया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तराखंड : उर्वशी रौतेला अब कामियाबी के उस पायदान में हैं जहाँ पर वो अपने देश और समाज के लिए कुछ अच्छे काम करते नज़र आरही है।  उर्वशी रौतेला अपने फाउंडेशन के जरिये कई लोगो की  मदत करते आयी है इससे पहले उन्होंने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किये थे जिसके बाद वो अब दिहाड़ी मजूदरों को खाने का सामान दान कर रही है, हलाकि उर्वशी रौतेला अभी मुंबई में है लेकिन उनके पिता मनवर सिंह रौतेला के जरिये ये राशन वितरण किया गया है।

पढ़ें :- Sexuality को लेकर Abhay Deol का बड़ा बयान, कहा-अपनी सेक्शूऐलिटी को ...

आपको बता दे की उर्वशी रौतेला ने अपना रिलीज़ हुआ गाना ‘वर्सस बेबी’ की कमाई को कोविद रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन रेड क्रिसेंट सोसाइटी को दान करने का फैसला लिया है।

उर्वशी रौतेला खुद उत्तराखंड की  रहने वाली है और वह पर अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के जरिये कई अच्छे काम करते दिखाई देती है तो वही उनका ये फाउंडेशन गरीब और लाचारों की मदत करता है। तो वही उर्वशी रौतेला के कुछ साल पहले अपना एक यूट्यूब चैनल स्टार्ट किया था

लेकिन समय की वजे से ज्यादा एक्टिव नहीं थी लेकिन अब जब लॉकडाउन का समय है और अभिनेत्री अभी अपने यूट्यूब चैनल्स पर जो भी कंटेंट शेयर करेगी और उसमे से आने वाली आमदनी कोविद रिलीफ फण्ड और कई अन्य समस्या के लिए फण्ड रेज करेंगी। उर्वशी न सिर्फ कुछ मुद्दों पर काम कर रही है बल्कि मुंबई में भी टॉकटे तूफ़ान आने के बाद उन्होंने गरीब लोगो को खाने के पैकेजेस और मास्क देते नज़र आई। उर्वशी रौतेला कीआने वाले प्रोजेक्ट की बात करे तो वो तमिल फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है जोकि एक बड़े बजट की सई फाई फिल्म है जिसमे वो एक मिक्रोबिओलॉजिस्ट और आईआईटीएन की भूमिका में नज़र आने वाली है, इसके बाद वो ब्लैक रोज थिरुतु पयाले  २ और इंस्पेक्टर अविनाश में नज़र आने वाली है

पढ़ें :- Tamanna Bhatia ने लिया Traditional अवतार, तस्वीरें शेयर कर बोली- खरीदी नहीं जा सकती हसीनों की ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...