तुषार के बेटे लक्ष्य के साथ हुई तैमूर की दोस्ती, देखें तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अब घुमक्कड़ हो चले हैं। अभी केवल दस महीने की उम्र पूरी करने वाले तैमूर अपनी क्यूटनेस के चलते आए दिन सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। करीना भी अपने बेटे को अकेला नहीं छोड़ती हैं, फिर चाहें वह आउटिंग हो या फिल्म की शूटिंग। लेकिन इस बार तैमूर अपनी मां के साथ न होकर अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ टाइम बिताते नजर आए हैं।

दरअसल, पिछले दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग खत्म कर मुंबई वापस लौट आई हैं। जिसके बाद वो फिर से अपने जिम और बाकी के कामों में व्यस्त रहने लगी हैं। इसी दौरान तैमूर भी अपने बेस्ट फ्रेंड और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य के साथ  बिजी हो गए।  तुषार कपूर ने अपने बेटे और तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे दोनों साथ में बैठे हैं। हर बार की तरह इस बार भी तैमूर बहुत क्यूट नज़र आ रहे हैं।

तुषार ने इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा, ‘थ्री कंपनी!’ तुषार ने यह फोटो नर्सरी राइम, जॉनी जॉनी यस पापा जैसे हैशटैग्स के साथ अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है। फोटो में जहां एक तरफ तैमूर ब्लैक और रेड प्रिंट टी-शर्ट में बहुत क्यूट लग रहे हैं वही दूसरी तरफ लक्ष्‍य भी ब्‍लू टीशर्ट में कुछ कम नहीं लग रहे।
हर बार की तरह इस बार भी तैमूर की पिक पर लाखों लाइक्स आ रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस स्टार किड ने इंस्टाग्राम पर शेयर की TOPLESS फोटो, फिल्मों में एंट्री से पहले लगा दी आग }