रेप और वसूली के आरोप में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय गिरफ्तार

b

मुम्बई। टीवी कलाकार और गायक करण ओबेरॉय को मुंबई पुलिस ने 2017 में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रविवार देर रात ओशिवारा पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की जिसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 376 दुष्कर्म और 384 वसूली के तहत करण पर आरोप लगाए गए हैं।

Tv Actor Karan Oberoi Arrested For Allegedly Raping Blackmailing Woman :

सूत्रों ने बताया कि करण को मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया जहां से उसे नौ मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पीडि़ता ने एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उसने कहा है कि करण ने उसके साथ शादी का झूठा वादा करके शारीरिक संबंध बनाए और घटना का वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी। पेशे से ज्योतिषी 34 वर्षीय पीडि़ता ने कहा कि वह साल 2016 में एक डेटिंग एप के माध्यम से आरोपी के संपर्क में आई थी।

एक साल बाद ओबेरॉय ने उसे नारियल पानी में कुछ मिलाकर दिया और बाद में महिला से दुष्कर्म किया। उसने कथित रूप से पीडि़त से बहुत सारे कीमती सामान और महंगे गैजेट्स लिए। उससे नकदी की मांग की और शादी का झूठा वादा करके फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

ओबेरॉय 25 सालों से एक मॉडल, गायक और अभिनेता हैं। उन्होंने स्वाभिमान, जस्सी जैसा कोई नहीं और साया सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है। बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं से घर घर में मशहूर हुए थे।

एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था। करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था। इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया।

मुम्बई। टीवी कलाकार और गायक करण ओबेरॉय को मुंबई पुलिस ने 2017 में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रविवार देर रात ओशिवारा पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की जिसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 376 दुष्कर्म और 384 वसूली के तहत करण पर आरोप लगाए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि करण को मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया जहां से उसे नौ मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पीडि़ता ने एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उसने कहा है कि करण ने उसके साथ शादी का झूठा वादा करके शारीरिक संबंध बनाए और घटना का वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी। पेशे से ज्योतिषी 34 वर्षीय पीडि़ता ने कहा कि वह साल 2016 में एक डेटिंग एप के माध्यम से आरोपी के संपर्क में आई थी। एक साल बाद ओबेरॉय ने उसे नारियल पानी में कुछ मिलाकर दिया और बाद में महिला से दुष्कर्म किया। उसने कथित रूप से पीडि़त से बहुत सारे कीमती सामान और महंगे गैजेट्स लिए। उससे नकदी की मांग की और शादी का झूठा वादा करके फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया। ओबेरॉय 25 सालों से एक मॉडल, गायक और अभिनेता हैं। उन्होंने स्वाभिमान, जस्सी जैसा कोई नहीं और साया सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है। बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं से घर घर में मशहूर हुए थे। एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था। करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था। इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया।