TV एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने शेयर की बैकलेस फोटो, सोशल मीड‍िया पर हुई वायरल

chahat khanna
TV एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने शेयर की बैकलेस फोटो, सोशल मीड‍िया पर हुई वायरल

चाहत खन्ना सोशल मीड‍िया पर छाई हुई रहती हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेक‍िन इस बार चाहत खन्ना ने एक बोल्ड इमेज साझा की है जो कि लोगों के बीच गॉसिप मैटर बना हुआ है. इस फोटो में चाहत बैकलेस देखी जा सकती हैं. यही वजह है कि इंटरनेट पर उनकी यह फोटो वायरल हो रही है.

Tv Actress Chahat Khanna Shares Backless Photo Goes Viral On Social Media :

चाहत ने फोटो साझा करते हुए लिखा- ‘ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत नहीं’. चाहत खन्ना की इस तस्वीर को फैन्स ने खूब लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मालूम हो कि पति से तलाक के बाद वह अकेले ही अपने बच्चों की देखरेख कर रही हैं. वे सिंगल मदर हैं.

दो बार तलाक के बाद अब सिंगल पेरेंट हैं चाहत

उनके पर्सनल लाइफ के डिटेल में जाएं तो चाहत की दो शाद‍ियां हुई है. उनकी पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई थी. कुछ म‍हीनों बाद एक्ट्रेस ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए भरत से तलाक ले लिया था. इसके बाद 2013 में उन्होंने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. लेक‍िन उनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और 5 साल बाद वे पति से अलग हो गईं. फरहान पर भी शारीरिक शोषण के आरोप थे.

View this post on Instagram

Dream catcher 🎲

A post shared by CK 🧿 (@chahattkhanna) on

पिछले दिनों चाहत का नाम सिंगर मीका सिंह के साथ भी जोड़ा गया था. असल में लॉकडाउन में दोनों की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें चाहत और मीका टेरेस पर और कीबोर्ड पियानो बजाते हुए नजर आए थे. दोनों की इन फोटोज को देखकर लोगों ने उनके बीच रिलेशनश‍िप का अंदाजा लगा लिया था और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया था. हालांकि बाद में यह बात सामने आ गई कि दोनों वीड‍ियो सॉन्ग ‘क्वारनटीन लव’ के लिए एक साथ आए थे.

चाहत खन्ना सोशल मीड‍िया पर छाई हुई रहती हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेक‍िन इस बार चाहत खन्ना ने एक बोल्ड इमेज साझा की है जो कि लोगों के बीच गॉसिप मैटर बना हुआ है. इस फोटो में चाहत बैकलेस देखी जा सकती हैं. यही वजह है कि इंटरनेट पर उनकी यह फोटो वायरल हो रही है. चाहत ने फोटो साझा करते हुए लिखा- 'ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत नहीं'. चाहत खन्ना की इस तस्वीर को फैन्स ने खूब लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मालूम हो कि पति से तलाक के बाद वह अकेले ही अपने बच्चों की देखरेख कर रही हैं. वे सिंगल मदर हैं. https://www.instagram.com/p/CBV1uPun-CG/?utm_source=ig_embed दो बार तलाक के बाद अब सिंगल पेरेंट हैं चाहत उनके पर्सनल लाइफ के डिटेल में जाएं तो चाहत की दो शाद‍ियां हुई है. उनकी पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई थी. कुछ म‍हीनों बाद एक्ट्रेस ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए भरत से तलाक ले लिया था. इसके बाद 2013 में उन्होंने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. लेक‍िन उनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और 5 साल बाद वे पति से अलग हो गईं. फरहान पर भी शारीरिक शोषण के आरोप थे. https://www.instagram.com/p/CBXc_1KnDkG/ पिछले दिनों चाहत का नाम सिंगर मीका सिंह के साथ भी जोड़ा गया था. असल में लॉकडाउन में दोनों की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें चाहत और मीका टेरेस पर और कीबोर्ड पियानो बजाते हुए नजर आए थे. दोनों की इन फोटोज को देखकर लोगों ने उनके बीच रिलेशनश‍िप का अंदाजा लगा लिया था और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया था. हालांकि बाद में यह बात सामने आ गई कि दोनों वीड‍ियो सॉन्ग 'क्वारनटीन लव' के लिए एक साथ आए थे.