1. हिन्दी समाचार
  2. TV ऐक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने कैंसर मरीजों की मदद के लिए दान किए बाल, मुंडवा लिया सिर

TV ऐक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने कैंसर मरीजों की मदद के लिए दान किए बाल, मुंडवा लिया सिर

Tv Actress Jaya Bhattacharya Donated Hair To Help Cancer Patients Shaved Head

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। शोबिज इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से सिलेब्रिटीज हैं जो जरूरतमंदों की मदद के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। टीवी ऐक्ट्रेस जया भट्टाचार्य भी उन्हीं में से एक हैं। वह कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। लेकिन उन्होंने कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए जो किया है, वह करने के लिए भी जिगर चाहिए। उन्होंने सिर मुंडाने और इसके पीछे की वजह को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है।

पढ़ें :- यूपी को सौगातः पीएम बोले-प्रधानमंत्री आवास योजना से बदलेगी गांवों की तस्वीर, गरीबों को घर देना हमारा लक्ष्य

किसी भी ऐक्टर के लिए लुक्स काफी मायने रखते हैं। इंडस्ट्री में काम करने के लिए एक कलाकार के पास ऐक्टिंग का हुनर होने के साथ-साथ लुक्स भी होने जरूरी हैं। लेकिन जया भट्टाचार्य ने इसकी परवाह किए बिना अपना सिर मुंडवा लिया है। जया भट्टाचार्य ने इसकी वजह भी बताई।

जया ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारे वीडियो शेयर किए हैं और उनमें अपना सिर मुंडवाने के पीछे की वजहें बताई हैं।  

एक वजह बताई है कैंसर के मरीजों की मदद। जया ने कहा कि वह अपने बालों को संभालकर रख रही हैं क्योंकि वह इन्हें कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए दान करेंगी।

वीडियो में जया भट्टाचार्य ने यह भी कहा कि उनके परिवारवाले हमेशा से चाहते थे कि वे लंबे बाल ही रखें। कोई भी उनके इस फैसले से खुश नहीं था क्योंकि इंडस्ट्री में ऐक्टिंग के अलावा लुक्स भी मायने रखते हैं। अपने मुंडन के वीडियोज शेयर करते हुए जया भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सरप्राइज..मैं यह बहुत सालों से करना चाहती थी। लेकिन ऐसा करने के लिए जरूरी मोटिवेशन नहीं मिला। अब सिर मुंडने के बाद आजादी से और ढंग से काम कर पाऊंगी।’  

पढ़ें :- शोभायात्रा:धूमधाम से मनाया जा रहा माँ बनैलिया का 30वा वार्षिक उत्सव,नगर में बनाए गए सैकड़ों स्वागत द्वार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...