ब‍िग बी ने निभाया TV पर किया अपना वादा, UP के 70 किसानों का चुकाएंगे कर्ज़

ब‍िग बी ने निभाया TV पर किया अपना वादा, UP के 70 किसानों का चुकाएंगे कर्ज़
ब‍िग बी ने निभाया TV पर किया अपना वादा, UP के 70 किसानों का चुकाएंगे कर्ज़

मुंबई। महाराष्ट्र के किसानों की मदद करने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के किसानों की मदद करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों का तकरीबन 4 करोड़ का कर्ज चुकाया।

Tv Amitabh Bachchan To Pay Off Loans Of Up Farmers As Promised In Kbc On Tv :

अमिताभ बच्चन की ओर से तरफ से जारी बयान में कहा गया कि उत्तर प्रदेश के 70 किसानों को मुंबई बुलाया गया है। अमिताभ मुंबई में अपने निवास स्थान पर इन किसानों को बैंक से मिला कर्ज़ समाप्ति का पत्र देंगे।

अमिताभ उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों के लगभग 4.05 करोड़ रुपयों के कर्ज़ का भुगतान करने वाले हैं। बैंक के साथ हुए एक ‘वन टाइम सेटलमेंट’ समझौते के तहत अमिताभ बच्चन ने इन किसानों के कर्ज़ का भुगतान किया है।

इस साल की शुरुआत में ही अमिताभ ने महाराष्ट्र के किसानों की मदद के साथ-साथ 44 शहीदों के परिवारों की भी आर्थिक मदद की थी। अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन ने एक निजी समारोह में शहीदों के परिवार को चेक दिए थे।

आपको बता दें कि अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में भी इस बात का ज़िक्र किया था कि वो किसानों की मदद करते रहे हैं और इस मुद्दे से बहुत जुड़ा हुआ पाते हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र के किसानों की मदद करने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के किसानों की मदद करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों का तकरीबन 4 करोड़ का कर्ज चुकाया।अमिताभ बच्चन की ओर से तरफ से जारी बयान में कहा गया कि उत्तर प्रदेश के 70 किसानों को मुंबई बुलाया गया है। अमिताभ मुंबई में अपने निवास स्थान पर इन किसानों को बैंक से मिला कर्ज़ समाप्ति का पत्र देंगे।अमिताभ उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों के लगभग 4.05 करोड़ रुपयों के कर्ज़ का भुगतान करने वाले हैं। बैंक के साथ हुए एक 'वन टाइम सेटलमेंट' समझौते के तहत अमिताभ बच्चन ने इन किसानों के कर्ज़ का भुगतान किया है।इस साल की शुरुआत में ही अमिताभ ने महाराष्ट्र के किसानों की मदद के साथ-साथ 44 शहीदों के परिवारों की भी आर्थिक मदद की थी। अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन ने एक निजी समारोह में शहीदों के परिवार को चेक दिए थे।आपको बता दें कि अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में भी इस बात का ज़िक्र किया था कि वो किसानों की मदद करते रहे हैं और इस मुद्दे से बहुत जुड़ा हुआ पाते हैं।