कवरेज के दौरान टीवी एंकर ने खाई इंसानी खोपड़ी, दुनिया भर में मचा बवाल

नई दिल्ली। बनारस के अघोरी पूरे दुनिया में मशहूर है, इनकी रहन-सहन, खान-पान हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। इनके ऊपर दुनिया भर के चैनलों ने खबरे भी की है। लेकिन एक स्टोरी कवर करने के दौरान सीएनएन के एक रिपोर्टर को कुछ ऐसा हैरान करने वाला काम करना पड़ा, जिसे देख आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर हाल ही के दिनों में बनारस का एक ऐसा वीडियो चर्चा में है जिसमें एक विदेशी एंकर को एक अघोरी मानव खोपड़ी खिलाता दिख रहा है।



Tv Anchor Eat Human Dead Brain The Controversy Began :

दरअसल अमरीकी न्‍यूज चैनल सीएनएन के एंकर रेजा असलान इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। भारत के बनारस शहर के इस वीडियो में अघोरी भी दिख रहा है। रेजा का दावा है कि उस अघोरी ने उन्‍हें मानव मस्तिष्‍क का हिस्‍सा काटकर खाने को दिया। भारत में अघोरी सिक्रेट पर काम कर रहे इरानी मूल के स्‍कॉलर असलान(44) ने बताया है कि जब वह अपने ग्रुप के साथ यहां आए थे तब अघोरी ने उन्हें पके मस्तिष्‍क का हिस्‍सा खिलाया और उनके चेहरे पर मृतकों की राख भी लगाई। असलान ने कहा है कि मानव खोपड़ी खिलाने से पूर्व अघोरी ने उन्‍हें शराब जैसा पेय पदार्थ पीने को दिया और अघोरी ने उनसे ये भी कहा कि ज्‍यादा बोले तो तुम्‍हारा सिर काट दूंगा।’



गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इस सिरीज को लॉन्‍च करते हुए सीएनएन ने बनारस को City Of The Dead कहा था। जिसके बाद चैनल के इस ट्वीट पर काफी बवाल मचा था। हालांकि असलान ने अभी तक कोई माफी नहीं मांगी बल्कि वे इस बात पर कायम हैं कि यह कोई नाटक नहीं है बल्कि वीडियो में दिख रहा व्‍यक्ति हिंदू तपस्‍वी है। बता दें कि असलान इस घटना का आनंद उठा रहे है और उन्होने अपनी फेसबुक पोस्‍ट पर भी लिखा था, ‘क्‍या आप जानना चाहते हैं कि मृतक की खोपड़ी का स्‍वाद कैसा होता है, ये बिल्‍कुल चारकोल जैसा होता है।

नई दिल्ली। बनारस के अघोरी पूरे दुनिया में मशहूर है, इनकी रहन-सहन, खान-पान हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। इनके ऊपर दुनिया भर के चैनलों ने खबरे भी की है। लेकिन एक स्टोरी कवर करने के दौरान सीएनएन के एक रिपोर्टर को कुछ ऐसा हैरान करने वाला काम करना पड़ा, जिसे देख आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर हाल ही के दिनों में बनारस का एक ऐसा वीडियो चर्चा में है जिसमें एक विदेशी एंकर को एक अघोरी मानव खोपड़ी खिलाता दिख रहा है। दरअसल अमरीकी न्‍यूज चैनल सीएनएन के एंकर रेजा असलान इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। भारत के बनारस शहर के इस वीडियो में अघोरी भी दिख रहा है। रेजा का दावा है कि उस अघोरी ने उन्‍हें मानव मस्तिष्‍क का हिस्‍सा काटकर खाने को दिया। भारत में अघोरी सिक्रेट पर काम कर रहे इरानी मूल के स्‍कॉलर असलान(44) ने बताया है कि जब वह अपने ग्रुप के साथ यहां आए थे तब अघोरी ने उन्हें पके मस्तिष्‍क का हिस्‍सा खिलाया और उनके चेहरे पर मृतकों की राख भी लगाई। असलान ने कहा है कि मानव खोपड़ी खिलाने से पूर्व अघोरी ने उन्‍हें शराब जैसा पेय पदार्थ पीने को दिया और अघोरी ने उनसे ये भी कहा कि ज्‍यादा बोले तो तुम्‍हारा सिर काट दूंगा।' गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इस सिरीज को लॉन्‍च करते हुए सीएनएन ने बनारस को City Of The Dead कहा था। जिसके बाद चैनल के इस ट्वीट पर काफी बवाल मचा था। हालांकि असलान ने अभी तक कोई माफी नहीं मांगी बल्कि वे इस बात पर कायम हैं कि यह कोई नाटक नहीं है बल्कि वीडियो में दिख रहा व्‍यक्ति हिंदू तपस्‍वी है। बता दें कि असलान इस घटना का आनंद उठा रहे है और उन्होने अपनी फेसबुक पोस्‍ट पर भी लिखा था, 'क्‍या आप जानना चाहते हैं कि मृतक की खोपड़ी का स्‍वाद कैसा होता है, ये बिल्‍कुल चारकोल जैसा होता है।