1. हिन्दी समाचार
  2. बलिया में टीवी पत्रकार की हत्या, सीएम ने परिजनों का दी 10 लाख की आर्थिक सहायता

बलिया में टीवी पत्रकार की हत्या, सीएम ने परिजनों का दी 10 लाख की आर्थिक सहायता

Tv Journalist Murdered In Ballia Cm Gives 10 Lakh Financial Aid To Family

By शिव मौर्या 
Updated Date

बलिया। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। अपराधीा बेखौफ होकर सरेआम वारदात कर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशाना खड़ा कर रहे हैं। ताजा मामला बलिया का है, जहां देर रात बदमाशों ने टीवी पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

हत्यारों ने रतन सिंह को चारो तरफ से घेरकर वारदात को अंजाम दिया। ऐसे में कानून व्यवस्था पर सवाल उठना जालिम है। वहीं, इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम ने मृतक रतन सिंह के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान भी किया है।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री ने बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही शोक संतप्त परिवार के लिए 10 लाख रुपए आर्थिक मदद का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देश भी दिए हैं।

यह है पूरा मामला
बता दें कि, सोमवार रात को फेफना कस्बे में आपसी रंजीश और जमीन विवाद में पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अरविंद सिंह, दिनेश सिंह और सुनील सिंह समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र नाथ ने बताया कि झगड़े के दौरान पट्टीदारों ने पत्रकार रतन सिंह को गोली मारी।

 

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...