1. हिन्दी समाचार
  2. बेटे रवि के लंबे बालों से परेशान हैं टीवी क्वीन एकता, पूछा आखिर कब कटेंगे बाल?

बेटे रवि के लंबे बालों से परेशान हैं टीवी क्वीन एकता, पूछा आखिर कब कटेंगे बाल?

Tv Queen Ekta Is Upset With Son Ravis Long Hair Asked When Will His Hair Be Cut

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई । लॉकडाउन की वजह से सितारे घर में कैद हैं। टीवी क्वीन एकता कपूर भी लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए अपने लाडले बेटे रवि संग क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। वे रवि संग कई वीडियोज भी शेयर करती हैं। एकता कपूर लॉकडाउन की वजह से बेटे रवि के बाल नहीं कटवा पा रही हैं। ऐसे में वह बेटे को राधे कहकर बुला रही हैं। उल्लेखनीय है कि फिल्म तेरे नाम में सलमान खान का नाम राधे था।

पढ़ें :- सुभाष च्रंद्र बोस जयंती: भगत सिंह की फांसी से खफा होकर 26 जनवरी को यहां फहराया था तिरंगा

उन्होंने अपने इस रोल के लिए लंबे बाल रखे थे और वे मिडिल पार्टिसन निकालते थे। एकता ने जो वीडियो शेयर किया है उसे कैप्शन देते हुए लिखा- लॉकडाउन हेयर। काफी लंबे। मम्मी काफी बुरा गाती है। वीडियो में एकता कपूर तेरे नाम का टाइटल सॉन्ग गा रही हैं। वे वीडियो में बताती हैं कि मैंने कई बार रवि के बाल काटने की सोची लेकिन कभी कुछ तो कभी कुछ हो जाता है।

अब लॉकडाउन आ गया है। एकता ने यह भी बताया कि मुझे मेरी दोस्त ने पूछ लिया कि तुम्हारी बेटी कैसी है? पता नहीं हम ये बाल कब काटेंगे? वीडियो में रवि को उनकी नैनी ने गोद में पकड़ा हुआ है। एकता के इस वीडियो पर कई सारे सेलेब्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। विकास गुप्ता ने कमेंट करते हुए लिखा- वो रवि ने पहना है वो मुझे बेहद पसंद है। पर्ल वी पुरी ने कहा- क्यूटीपाई। एकता कपूर की खास दोस्त स्मृति ईरानी ने लिखा- मेरी जान।

वीडियो में रवि काफी क्यूट लग रहे हैं। बता दें, एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उनके भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बने हैं। एकता कपूर ने कई बार लक्ष्य और रवि के साथ में वीडियो भी शेयर किए हैं। दोनों भाई अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दूसरी तरफ, एकता कपूर के शोज की शूटिंग भी लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन में हिंसा की साजिशः अब युवक ने बदला अपना बयान, कहीं ये बातें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...