1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. टीवी क्वीन की बढ़ी मुश्किलें, एकता कपूर ने हाई कोर्ट में दी चुनौती… चलेगा केस

टीवी क्वीन की बढ़ी मुश्किलें, एकता कपूर ने हाई कोर्ट में दी चुनौती… चलेगा केस

Tv Queen Ekta Kapoors Problems Increased Ekta Kapoor Challenged In High Court Case Will Run

By आराधना शर्मा 
Updated Date

इंदौर: मशहूर फिल्म डायरेक्टर, निदेशक एकता कपूर को इंदौर की हाई कोर्ट से झटका लगा है। उन पर एक वेब सीरीज में सेना के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री दिखाने का मुकदमा चलेगा। एकता कपूर ने एक वेब सीरीज बनाई थी, जिसमें सेना के संबंध में आपत्तिजनक तथ्य दिखाने का आरोप लगा था।

पढ़ें :- INDIA LOCKDOWN का पहला दमदार पोस्टर आया सामने, ये कलाकार आएंगे नजर

इससे नाराज एक व्यक्ति ने इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। याचिकाकर्ता ने लोगों की भावनाएं भड़काने सहित अन्य धाराओं में एकता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। अब जांच में सहयोग के लिए एकता कपूर को इंदौर आना पड़ेगा।

हाई कोर्ट में चुनौती

हालांकि मामला दर्ज होने के बाद इसे फिल्म स्टार जीतेंद्र कुमार की बेटी एकता कपूर ने हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। उनके वकील ने कहा था कि वेब सीरीज में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। जांच और पक्ष सुने बगैर पुलिस ने जबरन मामला दर्ज किया था।

इसे निरस्त किया जाना चाहिए। शिकायतकर्ता और पुलिस की ओर से कहा गया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक और अश्लील सामग्री भी बगैर संपादित पेश की जा रही है। इसलिए निर्माता-निदेशकों पर कठोर कार्रवाई जरूरी है।

पढ़ें :- Georgia Andriani के हॉट VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, दुबई में ऊंट पर करती दिखी...

हाई कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। बुधवार को जस्टिस सतीशचंद्र शर्मा, जस्टिस शैलेंद्र शुक्ला की खंडपीठ ने इस मामले में विस्तृत फैसला सुनाया। पुलिस की ओर से अतिरिक्त महाधिवक्ता पुष्यमित्र भार्गव ने पैरवी की थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...