टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान ने रचाई शादी, फैंस ने ऐसे दी मुबारकबाद

dipesh bhan
टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान ने रचाई शादी, फैंस दी ऐसे मुबारकबाद

मुंबई। टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान ने शादी कर ली है। दीपेश ने अपनी शादी की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर कर बताई है। दीपेश ने अपनी शादी बड़ी सादगी के साथ रचाई। इस शादी में उनके सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए।

Tv Show Bhabhi Ji Ghar Par Hain Malakhan Wins Marriage Fans Like Such Greetings :

दीपेश ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरी शादी हो चुकी है, नई दुनिया में अपनी खुबसूरत पत्नी के साथ एंट्री मार चुका हूं।’ टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान के किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। मलखान रोज़ पैसे कमाने के लिए नए-नए पैंतरे और जुगाड़ ढूंढा करते हैं। दीपेश भान की शादी की फोटो पर उनके फैंस ने उन्हें मुबारकबाद दी हैं।

दीपेश भान इस शो से पहले नेहा पेंडसे के स्टार शो ‘मे आई कम इन मैडम’ में भी नज़र आए थे। एक शो के दौरान उन्होंने कहा था कि भाभी जी घर पर हैं से पहले वो 5 और शो कर चुके थे, लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिली जो उन्हें शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिली।

मुंबई। टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान ने शादी कर ली है। दीपेश ने अपनी शादी की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर कर बताई है। दीपेश ने अपनी शादी बड़ी सादगी के साथ रचाई। इस शादी में उनके सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। दीपेश ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरी शादी हो चुकी है, नई दुनिया में अपनी खुबसूरत पत्नी के साथ एंट्री मार चुका हूं।' टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान के किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। मलखान रोज़ पैसे कमाने के लिए नए-नए पैंतरे और जुगाड़ ढूंढा करते हैं। दीपेश भान की शादी की फोटो पर उनके फैंस ने उन्हें मुबारकबाद दी हैं। https://www.instagram.com/p/BxJsen4ghad/?utm_source=ig_embed दीपेश भान इस शो से पहले नेहा पेंडसे के स्टार शो 'मे आई कम इन मैडम' में भी नज़र आए थे। एक शो के दौरान उन्होंने कहा था कि भाभी जी घर पर हैं से पहले वो 5 और शो कर चुके थे, लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिली जो उन्हें शो 'भाभी जी घर पर हैं' से मिली।