‘बिग बॉस 13’ में आग लगाने आ रहीं हैं टीवी की ये संस्कारी बहू

gopi bahu
'बिग बॉस 13' में आग लगाने आ रहीं हैं टीवी की ये संस्कारी बहू

मुंबई। टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटि शो ‘बिग बॉस 13’ को शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ते ही रह गए हैं। ऐसे में सभी प्रतिभागियों के नाम धीरे-धीरे खुलने शुरू हो रहें है। शो को सुपरहिट बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने शो के दो प्रतिभागियों का खुलासा करके इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं।

Tvs Cult Daughter In Law Is Coming On Fire In Bigg Boss 13 :

इस बार शो में टीवी की फेवरेट बहूरानी देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 13 में अपने तेवर दिखाती नजर आएंगी। वहीं, टीवी का संस्कारी बेटा अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी नज़र आएंगे। दरअसल, हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें स्टार प्लस की संस्कारी गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य नजर आ रही हैं, जिनका चेहरा साफ नहीं दिखाया गया है। इस प्रोमों में शो के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी प्रोमों में नज़र आ रहें हैं।

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ का प्रीमियर इसी महीने 29 सितंबर को रात 9 बजे किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पिछले सीजन में कॉमनर्स और सेलिब्रिटीज के बीच हुई गड़बड़ी की वजह से ही इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज को ही जगह दी गई है। इसके अलावा इस बार शो का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है। देवोलीना, सिद्धार्थ और चंकी पांडे के अलावा बिग बॉस 13 में जरीन खान, माहिका शर्मा और रश्मि देसाई जैसे कलाकार भी नजर आ सकते हैं।

मुंबई। टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटि शो 'बिग बॉस 13' को शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ते ही रह गए हैं। ऐसे में सभी प्रतिभागियों के नाम धीरे-धीरे खुलने शुरू हो रहें है। शो को सुपरहिट बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने शो के दो प्रतिभागियों का खुलासा करके इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इस बार शो में टीवी की फेवरेट बहूरानी देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 13 में अपने तेवर दिखाती नजर आएंगी। वहीं, टीवी का संस्कारी बेटा अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी नज़र आएंगे। दरअसल, हाल ही में 'बिग बॉस 13' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें स्टार प्लस की संस्कारी गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य नजर आ रही हैं, जिनका चेहरा साफ नहीं दिखाया गया है। इस प्रोमों में शो के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी प्रोमों में नज़र आ रहें हैं। https://twitter.com/ColorsTV/status/1174957152089169920 बता दें कि 'बिग बॉस 13' का प्रीमियर इसी महीने 29 सितंबर को रात 9 बजे किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पिछले सीजन में कॉमनर्स और सेलिब्रिटीज के बीच हुई गड़बड़ी की वजह से ही इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज को ही जगह दी गई है। इसके अलावा इस बार शो का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है। देवोलीना, सिद्धार्थ और चंकी पांडे के अलावा बिग बॉस 13 में जरीन खान, माहिका शर्मा और रश्मि देसाई जैसे कलाकार भी नजर आ सकते हैं।