1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. TVS ने Apache सीरीज की कई बाईक्स की कीमतों में की बढ़ोतरी, 5000 रुपये महंगी हुई मोटरसाइकिल

TVS ने Apache सीरीज की कई बाईक्स की कीमतों में की बढ़ोतरी, 5000 रुपये महंगी हुई मोटरसाइकिल

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Apache सीरीज की कई बाईक्स की कीमतों में TVS ने की बढ़ोतरी। इसी कड़ी में BS6 कंप्लाइंट वाली TVS Apache RR 310 भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को अपडेट के साथ इस साल जनवरी महीने में लॉन्च किया था, तब से अब तक में पहली बार इसकी कीमतें बढ़ी हैं।

BS6 Apache RR 310 पहले के मुकाबले 5000 रुपये महंगी

भारतीय बाजार में अब BS6 Apache RR 310 पहले के मुकाबले 5000 रुपये महंगी हो गई है। इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत अब 2.45 लाख रुपये है। इस सेगमेंट में अभी भी Apache RR 310 वैल्यू फॉर मनी बाइक है, जो KTM RC390 से 8000 रुपये सस्ती है। फुली फेयर्ड Apache को कंपनी ने BS6 वर्जन और नई तकनीक के साथ लॉन्च किया था। पुराने मॉडल के मुकाबले इसमें कई नए फीचर्स दिए गए हैं।

Apache RR 310 में कई नए फीचर बढ़े

TVS ने अपनी BS6 कंप्लाइंट वाली Apache RR 310 मोटरसाइकिल में कई नए फीचर्स दिए हैं। इसमें नया राइड-बाई-वायर तकनीक शामिल है। इससे बाइक में चार राइडिंग मोड्स मिलते हैं। इन मोड्स में अर्बन, ट्रैक, स्पोर्ट और रेन शामिल हैं। इस नए बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए कंपनी की तरफ से नया वर्टिकली-माउंटेड टीएफटी स्क्रीन दिया गया है, जो नई जेनरेशन SmartXonnect ब्लूटूथ सिस्टम और राइडिंग टेलिमेट्री के साथ आता है। यह बाइक ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस फीचर्स से लैस है, जिससे शहर में ट्रैफिक के दौरान मोटरसाइकिल पहली और दूसरी गियर में स्मूथ राइडिंग का अनुभव देती है और इससे बाइक के परफॉर्मेंस पर असर नहीं पड़ता है।

गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस इंजन 6-स्पीड

2020 TVS Apache RR 310 BS6 में पावर के लिए 313 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन गिया गया है। इसके ट्रैक और स्पोर्ट मोड में 34 bhp की मैक्सिमम पावर और 27.3 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। वहीं, इसके रेन मोड में 25 bhp की मैक्सिमम पावर और 25 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है जो स्लिपर क्लच के साथ आता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...