TVS ने अपनी फेस्टिव सीजन Radeon का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, जानें खासियत

TVS Radeon
TVS ने अपनी फेस्टिव सीजन Radeon का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, जानें खासियत

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी कम्यूटर ऑफ द ईयर रेडियॉन (Radeon) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। रेडियॉन को सबसे ज्यादा कम्यूटर मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिल चुके हैं। स्पेशल एडिशन दो कलर्स क्रोम-ब्लैक और क्रोम-ब्राउन में उतारी गई है।

Tvs Launches Its Festive Season Radeon With Special Edition :

दरअसल, मजबूत धातु निर्माण का एक अनूठा मिश्रण, मजबूत स्टाइल और बेहतर कंफर्ट के चलते टीवीएस रेडियॉन ज्यादा कम्यूटर करने वाले लोगों में काफी फेमस हो रही है। अगस्त 2018 में लॉन्च होने के बाद टीवीएस रेडियॉन ने ज्यादातर लोगों की च्वाइस बनती जा रही है और इसके अब तक 2 लाख से ज्यादा ग्राहक हो चुके हैं। इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 52,720 रुपये और डिस्क वेरिएंट की कीमत 54,820 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

वहीं, इस लॉन्च के दौरान टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेजीडेंट कम्यूटर मोटरसाइकल्स, स्कूटर्स एंड कॉर्पोरेशन ब्रांड, अनिरुद्ध हल्दर ने कहा, “टीवीएस रेडियॉन को विशेषज्ञों और उपभोक्ताओं से अभूतपर्व प्यार मिला है। अपने लॉन्च के पहले साल के अंदर यह 2 लाख से अधिक उपभोक्ताओं की बुलंद पसंद बन चुकी है। इन उपभोक्ताओं का प्यार और भरोसा उनके लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। टीवीएस रेडियॉन को समीक्षकों ने भी सराहा है, यह साल की सबसे ज्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाली मोटरसाइकिल बन चुकी है। इसका स्पेशल एडिशन टीवीएस रेडियॉन ने बुलंद डीएनए पर खरा उतरेगा और उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। आराम, प्रीमियम स्टाइल और व्यवहारिकता के इस संयोजन के साथ, मुझे विश्वास है कि टीवीएस रेडियॉन और इसके उपभोक्ता आने वाले समय में भी जियो बुलंद बढ़ो बुलंद के वादे पर खरे उतरेंगे।”

इसके फीचर्स की बात करें तो TVS रेडियॉन में 109.7 cc ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जो 7000 rpm पर 8.4 PS की पावर और 5000 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है और कंपनी के मुताबिक ये 69.3 kmpl का माइलेज देती है।

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी कम्यूटर ऑफ द ईयर रेडियॉन (Radeon) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। रेडियॉन को सबसे ज्यादा कम्यूटर मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिल चुके हैं। स्पेशल एडिशन दो कलर्स क्रोम-ब्लैक और क्रोम-ब्राउन में उतारी गई है। दरअसल, मजबूत धातु निर्माण का एक अनूठा मिश्रण, मजबूत स्टाइल और बेहतर कंफर्ट के चलते टीवीएस रेडियॉन ज्यादा कम्यूटर करने वाले लोगों में काफी फेमस हो रही है। अगस्त 2018 में लॉन्च होने के बाद टीवीएस रेडियॉन ने ज्यादातर लोगों की च्वाइस बनती जा रही है और इसके अब तक 2 लाख से ज्यादा ग्राहक हो चुके हैं। इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 52,720 रुपये और डिस्क वेरिएंट की कीमत 54,820 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है। वहीं, इस लॉन्च के दौरान टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेजीडेंट कम्यूटर मोटरसाइकल्स, स्कूटर्स एंड कॉर्पोरेशन ब्रांड, अनिरुद्ध हल्दर ने कहा, "टीवीएस रेडियॉन को विशेषज्ञों और उपभोक्ताओं से अभूतपर्व प्यार मिला है। अपने लॉन्च के पहले साल के अंदर यह 2 लाख से अधिक उपभोक्ताओं की बुलंद पसंद बन चुकी है। इन उपभोक्ताओं का प्यार और भरोसा उनके लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। टीवीएस रेडियॉन को समीक्षकों ने भी सराहा है, यह साल की सबसे ज्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाली मोटरसाइकिल बन चुकी है। इसका स्पेशल एडिशन टीवीएस रेडियॉन ने बुलंद डीएनए पर खरा उतरेगा और उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। आराम, प्रीमियम स्टाइल और व्यवहारिकता के इस संयोजन के साथ, मुझे विश्वास है कि टीवीएस रेडियॉन और इसके उपभोक्ता आने वाले समय में भी जियो बुलंद बढ़ो बुलंद के वादे पर खरे उतरेंगे।" इसके फीचर्स की बात करें तो TVS रेडियॉन में 109.7 cc ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जो 7000 rpm पर 8.4 PS की पावर और 5000 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है और कंपनी के मुताबिक ये 69.3 kmpl का माइलेज देती है।