1. हिन्दी समाचार
  2. TVS मोटर कंपनी ने लॉन्च की कम्यूटर बाइक, 2 नए कलर ऑप्शन में किया गया पेश

TVS मोटर कंपनी ने लॉन्च की कम्यूटर बाइक, 2 नए कलर ऑप्शन में किया गया पेश

By सोने लाल 
Updated Date

Tvs Motor Company Launches Commuter Bike Introduced In 2 New Color Options

नई दिल्ली। टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी कम्यूटर बाइक टीवीएस रेडान 110 को अगस्त 2018 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से अब तक इस बाइक ने 3 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा पार दिया है। अब कंपनी ने इस बाइक को दो नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है।

पढ़ें :- आपके स्किन को हेल्दी रखने में मदद कर सकते है 8 प्लांट बेस्ड फूड्स

इन कलर ऑप्शन में रीगल ब्लू और क्रोम पर्पल शामिल हैं। नई कलर स्कीम के अलावा कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है। कंपनी टीवीएस रेडान को 59,942 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती के साथ बेच रही है।

टीवीएस ने रेडान की इस उपलब्धि के चलते एक नए कैम्पेन की शुरुआत की है। टीवीएस मोटर कंपनी ने इस कैम्पेन के बारे में टीवीएस के कम्यूटर मोटरसाइकिल, स्कूटर और कॉर्पोरेट ब्रांड के मार्केटिंग उपाध्यक्ष, अनिरुद्ध हलधर ने जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि “टीवीएस रेडान का 3 लाख से ज्यादा खुश ग्राहकों ने अपने घरों में स्वागत किया है। वे इसकी सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाओं और मजबूत ग्राहक-केंद्रित डिजाइन के साथ खुश हुए हैं। उम्मीद है कि इन दो नए रंगों को भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाएगा।”

पढ़ें :- मुरादाबाद:नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर लगा मनरेगा में धांधली का आरोप,बिना मजदूरों के लगाई जाती हैं हाज़िरी

आगे उन्होंने कहा कि “हम इस उपलब्धि के चलते एक नया कैम्पेन शुरू कर रहे हैं, जिसका नाम ‘धाकड़’ रखा गया है। इस कैम्पेन के जरिए इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि टीवीएस रेडान में ईटी-फाई तकनीक किस तरह से पहले की तुलना में ज्यादा माइलेज और बेहतर स्थिरता प्रदान करती है।”

आपको बता दें कि हाल ही में टीवीएस ने इस बाइक की कीमत में 200 रुपये की मामूली बढ़ोत्तरी की थी। जिसके बाद इसके बेस वैरिएंट की कीमत 59,942 रुपये, कम्यूटर ऑफ द इयर- ड्रम ब्रेक वैरिएंट की कीमत 62,942 रुपये और टॉप कम्यूटर ऑफ द इयर- डिस्क वैरिएंट की कीमत 65,942 रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है।

टीवीएस रेडान में 109.7 सीसी, सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेकटेड इंजन लगाया गया है, यह एक बीएस6 मानक अनुसरित इंजन है तथा 7350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी का पॉवर और 4500 आरपीएम पर 8.7 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है।

पढ़ें :- बिहार में सियासी संकट के बीच जेडीयू ने मोदी मंत्रिमंडल में मांगी हिस्सेदारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X