1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. TVS Radeon: त्योहारी सीजन के लिए TVS Radeon नए रंगों में लॉन्च, यहां नई कीमतों की करें जांच

TVS Radeon: त्योहारी सीजन के लिए TVS Radeon नए रंगों में लॉन्च, यहां नई कीमतों की करें जांच

TVS ने अपनी Radeon कम्यूटर मोटरसाइकिल पर दो नए डुअल-टोन कलर स्कीम विकल्प लॉन्च किए हैं। अलग पेंट स्कीम के अलावा TVS Radeon में और कोई बदलाव नहीं किया गया है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

TVS मोटर कंपनी ने भारत में दो नई पेंट योजनाओं में अपने Radeon कम्यूटर को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने रेड और ब्लैक विकल्प के साथ-साथ ब्लू और ब्लैक विकल्प के रूप में दो नए डुअल-टोन कलर स्कीम विकल्प पेश किए हैं। अलग-अलग पेंट स्कीम के अलावा, कम्यूटर मोटरसाइकिल पर कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है।

पढ़ें :- इंडिया बाइक वीक 2021: हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 15.51 लाख

नई पेश की गई दोनों पेंट योजनाओं में एक डुअल-टोन फ्यूल टैंक और एक बॉडी-कलर्ड हेडलैंप असेंबली है। साथ ही, साइड बॉडी पैनल पर ड्यूल-टोन इफेक्ट है जिसमें ‘रेडियन’ डिकल भी मिलता है। फ्रंट मडगार्ड दोनों विकल्पों में काले रंग में डूबा हुआ है, जबकि इंजन कवर को सुनहरा रंग मिलता है। नीचे की ओर, दोनों रंग विकल्पों में मिश्र धातु के पहिये काले रंग में पेश किए गए हैं।

सौंदर्यशास्त्र में बदलाव के अलावा, बाइक पर बाकी विवरण समान हैं। Radeon की कुछ विशेषताओं में LED DRL, USB चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक आदि शामिल हैं।

बीएस 6-अनुपालन वाले टीवीएस रेडियन में 109.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 7,350 आरपीएम पर 8.08 पीएस की पावर और 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएम का टॉर्क देता है। ट्रांसमिशन विकल्प में 4-स्पीड गियरबॉक्स शामिल है। बाइक 79.3 kmpl की अधिकतम ईंधन दक्षता प्रदान करती है।

जहां तक ​​कीमत की बात है तो TVS Radeon के नए डुअल-टोन वेरिएंट की कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट से थोड़ी ज्यादा रखी गई है। ड्रम वैरिएंट (DT) की कीमत ₹ 68,982 है जबकि डिस्क (DT) आता है जो आपको ₹ 71,982 वापस सेट कर देगा जिससे दोनों मॉडल ₹ 900 अधिक महंगे हो जाएंगे । यह होंडा सीडी 110 ड्रीम डीएक्स, बजाज प्लेटिना ईएस 100 और हीरो स्प्लेंडर प्लस की पसंद के लिए एक सीधा प्रतिद्वंद्वी है।

पढ़ें :- बीएसए मोटरसाइकिलें जीवन में लौटीं, नई गोल्ड स्टार रेट्रो मोटरसाइकिल का खुलासा किया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...