1. हिन्दी समाचार
  2. TV के इस रियल कपल का टूटा ‘पवित्र रिश्ता’, 3 साल बाद लिया तलाक

TV के इस रियल कपल का टूटा ‘पवित्र रिश्ता’, 3 साल बाद लिया तलाक

Tvs Real Couple Breaks Holy Relationship Divorces After 3 Years

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा कर का शादी के तीन साल बाद तलाक हो चुका है। इन दोनों ने ही रिश्ते को ऑफिशियली खत्म करते हुए बयान दिया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थी। इस वजह से ये दोनों अलग हुए। और अब कानूनी तौर पर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।  

पढ़ें :- लखनऊ में वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्ज हुई FIR, निर्देशक और लेखक पर शिकंजा

करण और टियारा मंगलवार (24 दिसंबर) को ही कानून तरीके से अलग हुए हैं। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। करण और टियारा ने 19 महीनों की डेटिंग के बाद साल 2015 में सगाई की थी।

इसके बाद नवंबर 2016 में दोनों ने उत्‍तराखंड में शादी की थी। दोनों की शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। खबरों की मानें तो करण और टियारा तलाक से कुछ महीनों पहले से ही अलग रह रहे थे। हालांकि तलाक की वजह क्‍या है इसकी वजह सामने नहीं आ पाई है।

बता दें कि करण और टियारा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। इसके बाद दोनों की बीच दोस्‍ती हुई और फिर दोनों का अफेयर शुरू हुआ। करण ‘पवित्र रिश्‍ता’ और ‘काला टीका’ जैसे सीरीयल्‍स में नजर आ चुके हैं, वहीं टियारा को इंडियन आइडल सीजन 5 से पहचान मिली थी।

पढ़ें :- Gauhar Khan ने जताई पति के साथ छुट्टियाँ बताने की खुशी, वायरल हुआ dance का VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...