सनी लियोनी को थी पार्टनर की तलाश, सहवाग ने कहा मैं तैयार हूं

Tweet Of Saunny Leoni And Virendra Sahwaag

मुंबई। देश भर में आईपीएल की धूम है, कड़े मुकाबलों के साथ ही लोगों को मजेदार कमेंट्री और एटंरटेनमेंट का पूरा डोज मिल रहा है। लेकिन अब इसमे चार चांद लगाने आ रही है सनी लियोनी और साथ में दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग। बता दें कि सोमवार को होने वाले दिल्ली और हैदराबाद के बीच मुकाबले में बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ पूर्व भारतीय धुरंधर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री करते हुए नज़र आएंगे।



दरअसल पहले सनी लियोनी को कमेंट्री करने का मौका मिला लेकिन सही साथी न होने की वजह से सनी बहुत परेशान थी इसी वजह से उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे साथ कमेंट्री कौन करना चाहेगा। अब ऐसा मौका भला सहवाग कैसे छोड़ सकते है। इस ट्वीट का जबाब देते हुए वीरू ने ट्वीट किया कि ‘सनी के कॉमेंट्री करना काफी फनी होगा. मैं तैयार हूं, आप भी तैयार हो जाइए, धमाका हो जाएगा, क्यों?’


इसके बाद सहवाग ने ट्वीट किया कि आओ, जरा हटके कमेंट्री करने के लिए। जिसके जवाब में सनी ने ट्वीट किया कि वीरू पाजी मैं कमेंट्री करने के लिए तैयार हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर एक मैच की कमेंट्री कर चुकी हैं जो कि काफी हिट हुई थी।

मुंबई। देश भर में आईपीएल की धूम है, कड़े मुकाबलों के साथ ही लोगों को मजेदार कमेंट्री और एटंरटेनमेंट का पूरा डोज मिल रहा है। लेकिन अब इसमे चार चांद लगाने आ रही है सनी लियोनी और साथ में दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग। बता दें कि सोमवार को होने वाले दिल्ली और हैदराबाद के बीच मुकाबले में बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ पूर्व भारतीय धुरंधर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री करते हुए नज़र आएंगे। दरअसल पहले सनी लियोनी…