गोरखपुर की घटना पर सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़क उठें लोग

गोरखपुर। यहां के सरकारी अस्पताल में हुई बच्चों की मौत की खबर ने देश को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन के साथ सूबे की मौजूदा बीजेपी सरकार को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहें है। इसी बीच इस घटना पर पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है जिसके बाद यूजर्स सहवाग की भी खिंचाई कर रहें हैं।

ज्ञात हो कि इस घटना की मुख्य वजह अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी बताई जा रही है ऐसे में सहवाग का यह ट्वीट बीजेपी प्रेम की तरफ इशारा करता है। सहवाग ने ट्वीट किया गोरखपुर में मामूस की जिंदगियों के जाने का बहुत गहरा दुख है। अब तक 50 हजार से ज्यादा बच्चे इंसेफेलिटीस नाम की बीमारी के कारण अपनी जिंदगी खो चुके हैं। इसके साथ ही सहवाग ने एक और ट्वीट कर लिखा पहला मामला 1978 में सामने आया था, इसी साल मेरा जन्म हुआ था। मासूमों की जिंदगी बचाने के लिए हम अभी तक इस बीमारी की जड़ नहीं खोज़ पाए हैं। दिल टूट गया।

{ यह भी पढ़ें:- स्वास्थ्य लाभ ले रहे अरूण जेटली ने सोशल मीडिया से विपक्ष को बनाया निशाना, कहीं ये बाते... }

सहवाग के इस ट्वीट पर कई लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में सूबे की बीजेपी सरकार का नाम नहीं लिया। इसके साथ ही लोगों ने सहवाग को शर्म करने की नसीहत भी दे डाली। एक ने लिखा मच्छरों के कारण हुई है बच्चों को मौत योगी के कारण नहीं… शर्म करो। एक ने लिखा कि आपने अपने ट्वीट में बीजेपी सरकार का नाम इस घटना के लिए क्यों नहीं लिखा.. जैसा कि अपको हर चीज में षडयंत्र दिखाई देता है.. अगर गैर बीजेपी सरकार में कुछ होता है तो आप बहुत जल्द ट्वीट करते हैं। एक ने लिखा कि यह मौत किसी बीमारी के कारण नहीं हुई हैं.. ये मौत ऑक्सीजन सप्लाई नहीं मिलने के कारण हुई हैं सर। एक ने लिखा दिखाई नहीं देता या सच देखने की आदत नहीं है, पूरे देश को पता है बच्चे ऑक्सीजन की कमी के कारण मरे हैं, दलाली बंद करो।

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी: हाईस्कूल के टॉपर को दिया गया चेक बाउंस, सीएम योगी ने किया था सम्मानित }

गोरखपुर। यहां के सरकारी अस्पताल में हुई बच्चों की मौत की खबर ने देश को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन के साथ सूबे की मौजूदा बीजेपी सरकार को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहें है। इसी बीच इस घटना पर पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है जिसके बाद यूजर्स सहवाग की भी खिंचाई कर रहें हैं। ज्ञात…
Loading...