मिस इंडिया यूएसए 2017 के खिताब से नवाज़ी गईं श्री सैनी

shree saini

नई दिल्ली। अमेरिका के वॉशिंगटन में रहने वाली और भारतीय मूल की श्री सैनी ने इस साल का मिस इंडिया-यूएसए का खिताब जीतकर अपने नाम कर लिया है। वाशिंगटन यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट 21 साल की श्री ने बताया कि वह सेवा के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं।

Twenty One Years Old Shree Saini Wons Miss India Usa 2017 :

मूल रूप से पंजाब से ताल्लुक रखने वाली श्री जब 12 साल की थीं तो दिल की बीमारी से जूझ रही थीं तब उन्हें पेसमेकर लगाया गया था। उन्हें कहा गया था कि वह कभी डांस नहीं कर सकेंगी हालांकि अब वह सबके लिए एक प्रेरणा बन गई हैं।

आखिर क्यों अमेरिका में जा बसा परिवार

श्री जब हाइस्कूल में थी तो उन्हे काफी डराया-धमकाया गया था। इनसब चीजों से परेशान श्री के माता-पिता पंजाब से अमेरिका में आकर बसे गए। यह सब झेलने वाली श्री अब दमनकारी बर्ताव के खिलाफ अभियान चलाती हैं। श्री ने कहा कि वह मानव तस्करी को खत्म करना चाहती हैं और समाज में भावनात्मक बेहतरी के महत्व को बढ़ावा देने के लिए नई दिशा में काम करना चाहती हैं।

मिस इंडिया यूएसए 2017 ब्यूटी कॉन्टेस्ट में मेडिकल की स्टूडेंट प्राची सिंह (22 साल) उप-विजेता घोषित की गईं। वहीं तीसरे नंबर पर नार्थ कैरोलिना की फरीना तीसरे नंबर पर रहीं।

नई दिल्ली। अमेरिका के वॉशिंगटन में रहने वाली और भारतीय मूल की श्री सैनी ने इस साल का मिस इंडिया-यूएसए का खिताब जीतकर अपने नाम कर लिया है। वाशिंगटन यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट 21 साल की श्री ने बताया कि वह सेवा के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं।मूल रूप से पंजाब से ताल्लुक रखने वाली श्री जब 12 साल की थीं तो दिल की बीमारी से जूझ रही थीं तब उन्हें पेसमेकर लगाया गया था। उन्हें कहा गया था कि वह कभी डांस नहीं कर सकेंगी हालांकि अब वह सबके लिए एक प्रेरणा बन गई हैं।आखिर क्यों अमेरिका में जा बसा परिवारश्री जब हाइस्कूल में थी तो उन्हे काफी डराया-धमकाया गया था। इनसब चीजों से परेशान श्री के माता-पिता पंजाब से अमेरिका में आकर बसे गए। यह सब झेलने वाली श्री अब दमनकारी बर्ताव के खिलाफ अभियान चलाती हैं। श्री ने कहा कि वह मानव तस्करी को खत्म करना चाहती हैं और समाज में भावनात्मक बेहतरी के महत्व को बढ़ावा देने के लिए नई दिशा में काम करना चाहती हैं। मिस इंडिया यूएसए 2017 ब्यूटी कॉन्टेस्ट में मेडिकल की स्टूडेंट प्राची सिंह (22 साल) उप-विजेता घोषित की गईं। वहीं तीसरे नंबर पर नार्थ कैरोलिना की फरीना तीसरे नंबर पर रहीं।