1. हिन्दी समाचार
  2. निशानेबाज जुड़वा बहनो का शानदार प्रदर्शन, टीम इंडिया में ट्रायल के लिए बनाई जगह

निशानेबाज जुड़वा बहनो का शानदार प्रदर्शन, टीम इंडिया में ट्रायल के लिए बनाई जगह

Twin Sister Anshika And Vanshika Perform Well Make Room For Trial In Team India

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। इंसान के मन में कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो कोई राह मुश्किल नहीं होती। जी हां इस कहावत को सच कर दिखाया है, मुरादाबाद जनपद की दो जुड़वा बहने अंशिका और वंशिका विश्नोई ने। जो उधार की रायफल से पदकों पर निशाना साधते हुये टीम इंडिया के प्रवेश द्वार पर पहुंच गईं हैं। दोनों ही बहनों ने भोपाल में आयोजित 63 वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में दमदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में ट्रायल के लिए अपनी जगह बना ली है।

पढ़ें :- शोभायात्रा:धूमधाम से मनाया जा रहा माँ बनैलिया का 30वा वार्षिक उत्सव,नगर में बनाए गए सैकड़ों स्वागत द्वार

वही अंशिका और वंशिका का कहना है कि बह अपने कोच मुकुल टंडन की राइफल से अभ्यास और प्रतियागिताओ में भाग लेती हैं। अगर सरकार या प्रशासन उनकी मदद करे तो बह अपने खेल और अधिक बेहतर बना सकती है। उनका लक्ष्य अब टीम इंडिया में अपना स्थान बना कर देश का नाम रोशन करना है। उसके लिये बह दिन रात कड़ी मेहनत करेंगी।

बही दोनों जुड़वा खिलाड़ी बेटियों के पिता राजीव विश्नोई का कहना है की मेरी दोनों बेटियां मेरे बेटे से कम नही है, उनकी तरक्की और उनके खेल के लिए बह कुछ भी करेंगे अगर उनको बेटियों के लिये अपना घर तक बेचना पड़ा तो बह इससे भी परहेज नहीं करेंगे । मैं एक केबल आपरेटर के यहां मात्र दस हजार की नौकरी करता हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...