ट्विंकल खन्ना ने TWEET कर उड़ाया अरविंद केजरीवाल का मजाक, वायरल हुआ पोस्ट

arvind
ट्विंकल खन्ना ने TWEET कर उड़ाया अरविंद केजरीवाल का मजाक, वायरल हुआ पोस्ट

मुंबई। सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी और बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सिल्वर स्क्रीन से दूर होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वे आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी व्यक्तिगत राय पर पोस्ट करती रहती हैं जिस पर लाखों फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। देशभर में चुनावी सरगर्मी जोरों पर है इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने भी राजनीतिक व्यंग्य करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

Twinkle Khanna Makes Fun On Arvind Kejriwal Look :

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शुक्रवार को ट्विंकल द्वारा किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ट्विंकल ने अपने इस ट्वीट के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक बच्चे ने अपने सिर पर अंडरवियर पहना हुआ है। इस फोटो के शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘जब आप अरविंद केजरीवाल के सपोर्टर हैं, लेकिन आपके पास मंकी कैप नहीं है। मैं कसम खाती हूं मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा।’

ट्विंकल खन्ना के ट्विटर हैंडल से पोस्ट होते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। इस पोस्ट को अब तक साढ़े 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कुछ लोगों ने इसे बेहद फनी बताया है वहीं कुछ लोगों ने इसे गलत बताया है।

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सफल फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिखाया है। ये पहली बार नहीं है जब ट्विंकल ने इस तरह की पोस्ट शेयर कर विवादों में आई हैं बल्कि इससे पहले भी उन्होंने कई मुद्दों पर अपने बयानों से और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में आ चुकी हैं।

मुंबई। सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी और बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सिल्वर स्क्रीन से दूर होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वे आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी व्यक्तिगत राय पर पोस्ट करती रहती हैं जिस पर लाखों फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। देशभर में चुनावी सरगर्मी जोरों पर है इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने भी राजनीतिक व्यंग्य करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर शुक्रवार को ट्विंकल द्वारा किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ट्विंकल ने अपने इस ट्वीट के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक बच्चे ने अपने सिर पर अंडरवियर पहना हुआ है। इस फोटो के शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'जब आप अरविंद केजरीवाल के सपोर्टर हैं, लेकिन आपके पास मंकी कैप नहीं है। मैं कसम खाती हूं मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा।' ट्विंकल खन्ना के ट्विटर हैंडल से पोस्ट होते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। इस पोस्ट को अब तक साढ़े 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कुछ लोगों ने इसे बेहद फनी बताया है वहीं कुछ लोगों ने इसे गलत बताया है। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई सफल फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिखाया है। ये पहली बार नहीं है जब ट्विंकल ने इस तरह की पोस्ट शेयर कर विवादों में आई हैं बल्कि इससे पहले भी उन्होंने कई मुद्दों पर अपने बयानों से और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में आ चुकी हैं।