1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पार्टी करने के बाद Twinkle Khanna की हालत हुई खराब, तो बोली-बैन करो मुफ्त की दारू

पार्टी करने के बाद Twinkle Khanna की हालत हुई खराब, तो बोली-बैन करो मुफ्त की दारू

बॉलीवुड एक्ट्रेस से ऑथर बन चुकीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आए दिन अपने दिलचस्प पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ कई मजेदार पोस्ट करती नजर आ जाती हैं। वहीं, हाल ही में ट्विंकल कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस से ऑथर बन चुकीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आए दिन अपने दिलचस्प पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ कई मजेदार पोस्ट करती नजर आ जाती हैं। वहीं, हाल ही में ट्विंकल कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं।

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा

उन्होंने करण जौहर की पार्टी (Karan Johar Party) के एक दिन बाद वीडियो शेयर कर बताया है कि उनकी हालत कैसी हो गई है। ट्विंकल ने अपने पोस्ट में दारू (Drinks) और छोटी स्कर्ट (Short Skirt) पर पाबंदी लगाने की बात कही है। ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि करण जौहर की पार्टी में जाने से पहले वो कितनी ग्लैमरस दिख रही थीं लेकिन वहां जाने के बाद क्या हुआ वो सब उनके लिए धुंधला है।

ट्विंकल ने अपने पोस्ट में बताया कि ट्विंकल ने इतनी ड्रिंक कर ली थी कि अगले दिन उनके लिए ऑफिस में काम करना मुश्किल हो गया। इस पोस्ट में उन्होंने करण जौहर की पार्टी, मुफ्त की दारू और शाइनी स्कर्ट पर बैन लगाने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...