1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विवाद बढ़ने के बाद ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के अकाउंट पर फिर लगाया ब्लू टिक

विवाद बढ़ने के बाद ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के अकाउंट पर फिर लगाया ब्लू टिक

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के निजी ट्विटर हैंडल को फिर से वेरिफाई कर दिया है। उपराष्ट्रपति के अकाउंट को अनवेरिफाइड करने के बाद विवाद बढ़ गया। हालांकि, कुछ देर बाद ट्विटर ने अकाउंट पर ब्लू टिक लगा दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के निजी ट्विटर हैंडल को फिर से वेरिफाई कर दिया है। उपराष्ट्रपति के अकाउंट को अनवेरिफाइड करने के बाद विवाद बढ़ गया। हालांकि, कुछ देर बाद ट्विटर ने अकाउंट पर ब्लू टिक लगा दिया।

पढ़ें :- Twitter यूजर्स एडिट बटन का अधिकतम 5 बार ही कर सकेंगे इस्तेमाल, फिलहाल है टेस्टिंग फेज में

दरअसल, कुछ समय से नए आईटी नियमों को लेकर केंद्र सरकार और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ट्वविटर के बीच विवाद छिड़ा हुआ है। ऐसे में आज जब ट्विटर ने भारत के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के निजी ट्विटर हैंडल से वैरिफाइड ब्लू टिक वापस ले लिया तो बवाल मच गया। हालांकि थोड़ी ही देर बाद उनके अकाउंट को दोबारा वैरिफाई कर दिया गया।

वेंकैया नायडू का अकाउंट अनवैरिफाई होने पर ट्विटर पर लोग जमकर गुस्सा जाहिर करने लगे। हालांकि कई लोगों का मानना है कि अकाउंट एक्टिव नहीं था इस कारण हो सकता है उसे अनवेरिफाइड कर दिया गया होगा।

 

पढ़ें :- ट्विटर ने पत्रकार राणा अय्यूब के अकाउंट को किया बैन, नोटिस जारी कर लिखी यह बात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...