1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Twitter blue tick सब्सक्रिप्शन सर्विस जल्द होगी शुरू, मस्क ने दिया ये संकेत

Twitter blue tick सब्सक्रिप्शन सर्विस जल्द होगी शुरू, मस्क ने दिया ये संकेत

Twitter  के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) लगातार बड़े बदलाव कर रहे हैं। ब्लू टिक सब्सक्राइबर सेवा को अगले सप्ताह से फिर से शुरू कर सकते हैं। दरअसल, अमेरिका में कई फर्जी अकाउंट्स ने 8 डॉलर का भुगतान कर ट्विटर पर ब्लू टिक हासिल कर लिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Twitter  के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) लगातार बड़े बदलाव कर रहे हैं। ब्लू टिक सब्सक्राइबर सेवा को अगले सप्ताह से फिर से शुरू कर सकते हैं। दरअसल, अमेरिका में कई फर्जी अकाउंट्स ने 8 डॉलर का भुगतान कर ट्विटर पर ब्लू टिक हासिल कर लिया था। इसके बाद से उन अकाउंड से लगातार फेक ट्विट किए जाने लगे। इसको देखते हुए ट्विटर ने शुक्रवार को फिलहाल ब्लू टिक सब्सक्राइबर सेवा को रोकने के आदेश दिए थे।

पढ़ें :- Donald Trump Twitter: आखिरकार ट्विटर पर हो गई ट्रंप की वापसी, एलन मस्क के पोल के बाद हुआ चालू हुआ अकाउंट

वहीं, आज एलन मस्क (Elon Musk)  ने एक ट्विट कर जवाब देते हु कहा कि, ट्विटर ब्लू शायद “अगले सप्ताह के अंत में वापस आ जाएगा”, इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ब्लू टिक सब्सक्राइबर सेवा की जल्द वापसी हो सकती है। बता दें कि, एलन मस्क लगातार ट्विटर में कई बड़े बदलाव किए। मस्क को तमाम बदलाव के बीच कंपनी के दिवालिया होने की चिंता सता रही है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कर्मचारियों के साथ हुई मीटिंग में एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर के दिवालिया होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। मस्क ने इससे पहले भी चेतावनी दी कि अगर ट्विटर गिरती विज्ञापन आय को ऑफसेट करने के लिए सब्सक्रिप्शन राजस्व को बढ़ाने में विफल रहा तो ट्विटर आगामी आर्थिक मंदी से बचने में सक्षम नहीं होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...