Twitter पर अब कर सकेंगे लंबा ट्वीट, यूजर्स को मिला तोहफा

नई दिल्ली। ट्विटर यूजर्स के लिए यह खबर बेहद खास है, प्रतिदिन ट्विटर पर समय देने वालों के लिए यह खबर खुशखबरी भरी है है। दरअसल ट्विटर ने ट्वीट कर एक जानकारी साझा की है जिसने बताया गया कि ट्विटर पर अब लिखने के लिए  आपकों ‘अक्षर’ सीमा के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा क्योकि इसे बढ़ा अब दोगुना किया जा रहा है।

बता दें कि अभी ट्विटर यूजर्स को ट्वीट करने के लिए अक्षरों की सीमा 140 है लेकिन अब इसे बढ़ा 280 किया जा रहा है। इसके लिए परीक्षण शुरू किया जा चुका है। ट्विटर यूजर्स को लंबे समय से शिकायत थी कि यहां अक्षरों सीमा होने के कारण कई बातें वे नहीं लिख पाते लेकिन अब उन्हें इस शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। ट्विटर के सह संस्थापक जेक डोर्सी से यह जानकारी यूजर्स को दी है।

{ यह भी पढ़ें:- SARAHAH एकाउंट डिलीट करने का नहीं है कोई ऑप्शन्स, क्या जानते हैं आप ? }


अभी इसका टेस्टर फेज है जल्द ही ये सभी ट्विटर यूजर के लिए उपलब्ध हो जाएगा। ट्विटर ने अपने ब्लॉगपोस्ट के माध्‍यम से यह जानकारी दी है। ट्विटर ने कहा कि यह कठिन है कि यूजर 140 अक्षरों की लिमिट में अपने विचार रख सकें। इसे ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। अब अक्षरों की लिमिट दोगुनी करने के बाद हमें उम्मीद है कि यूजर की अक्षरों को लेकर हो रही परेशानी कुछ दूर होगी।

{ यह भी पढ़ें:- जियो का धमाकेदार ऑफरः 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डेटा मुफ्त दिए जाने का दावा }