1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Android यूजर्स के लिए ट्विटर हुआ आसान, जानें कैसे

Android यूजर्स के लिए ट्विटर हुआ आसान, जानें कैसे

ट्विटर ने उपयोगकर्ताओं के लिए अपने ऐप के एंड्रॉइड संस्करण से टेक्स्ट का चयन करने और कॉपी करने के तरीके पर काम करने का फैसला किया

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कथित तौर पर अपने ऐप के एंड्रॉइड वर्जन में ट्वीट्स के भीतर टेक्स्ट का चयन करने की क्षमता जोड़ रहा है।

पढ़ें :- Technology News : Nokia 6600 नए अवतार में जल्द वापसी करेगा, डिजाइन ने जीता लोगों का दिल

एंड्रॉइड के अनुसार, आसान टेक्स्ट चयन के मामले में एंड्रॉइड के लिए ट्विटर की कमी रही है, लेकिन अतीत में, उपयोगकर्ताओं ने अवलोकन चयन (एक उपयोगी सुविधा जो आपको कॉपी और पेस्ट करने के लिए किसी भी स्क्रीन से टेक्स्ट का चयन करने देती है) का उपयोग करके इस मुद्दे को बायपास करने का एक तरीका ढूंढ लिया है।

हालांकि, एंड्रॉइड विशेषज्ञ के अनुसार, यह सुविधा केवल फोन के एक छोटे से चयन पर उपलब्ध है।

how to use twitter know these easy steps - ट्विटर का कैसे करें आसानी से इस्तेमाल, इन आसान प्वाइंट्स में जानें

अब समय आ गया है कि ट्विटर ने उपयोगकर्ताओं के लिए अपने ऐप के एंड्रॉइड वर्जन से टेक्स्ट को चुनने और कॉपी करने के तरीके पर काम करने का फैसला किया है (और इसे पेड फीचर बनाने का कोई तरीका नहीं निकाला है, जैसा कि कंपनी अन्य टूल्स के साथ विचार कर रही है)।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

यह भी अजीब है कि इसे जोड़ने में इतना समय लगा, लेकिन अच्छा है कि यह रास्ते में हो। अब हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह नया अपडेट वास्तव में कब जारी किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...