Twitter पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निकाली भड़ास, जानिये क्या कहा

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक मंझे हुए कलाकार हैं। नवाज को बॉलीवुड में किलर बॉय के नाम से भी जाना जाता है।नवाज ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, राघव 2.0 जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाकर दर्शकों के बीच अलग छाप छोड़ी है। लेकिन नवाज को इस बात का दुख अक्सर रहता है कि उन्हे बॉलीवुड में फिल्में इसलिए नही मिलती थी क्योकि वह गोरे नहीं थे।

इसी बात को ट्विटर(Twitter) पर साझा करते हुए नवाज ने लिखा, ‘मुझे यह एहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि मैं किसी गोरे और हैंडसम के साथ काम नहीं कर सकता, क्योंकि मैं काला हूं और मैं दिखने में भी अच्छा नहीं, लेकिन मैंने कभी उन चीजों पर खास ध्यान ही नहीं किया।’

नवाज का यह ट्वीट वाकई उन लोगों के लिए सबक का कारण बनेगा जो अभी तक रंग के भेदभाव में उलझे रहते हैं। नवाज ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके रंग के चलते उन्हें टेलीविज़न में भी काम नही मिला था।

आपको बता दे कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ में बेहतरीन अदाकारी से नवाज ने काफी तारीफ़ें बटोरी थी। साथ ही नवाज जल्दी ही टाइगर श्राफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में एक दमदार रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में भी नवाज बेहतरीन अंदाज में नजर आने वाले हैं।