1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Twitter ने शुरू की कर्मचारियों की छंटनी, भारत में पूरी मार्केटिंग और कम्युनिकेशन टीम को बर्खास्त करने की खबर!

Twitter ने शुरू की कर्मचारियों की छंटनी, भारत में पूरी मार्केटिंग और कम्युनिकेशन टीम को बर्खास्त करने की खबर!

: ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) लगातार बदलाव कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कंपनी में अब छटनी शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शुक्रवार को Twitter ने भारत में बड़े पैमाने पर छटनी की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Twitter News: ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क (Elon Musk) लगातार बदलाव कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कंपनी में अब छटनी शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शुक्रवार को Twitter ने भारत में बड़े पैमाने पर छटनी की गई है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: पीएम मोदी बोले-बजट विकसित भारत के विराट संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा

रिपोर्ट की माने तो Twitter ने भारत में अपनी पूरी मार्केटिंग और कम्युनिकेशन टीम को बर्खास्त कर दिया है। ट्विटर ने वैश्विक स्तर पर वर्कफोर्स में कमी करने की योजना के तहत भारत में कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर की है। बता दें कि, Twitter का प्रमुख बनते ही एलन मस्क ने पिछले सप्ताह सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई अन्य शीर्ष अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

उन्होंने Twitter का अधिग्रहण करने के तुरंत बाद ऐसा किया। इसके बाद शीर्ष प्रबंधन के कई लोगों ने इस्तीफा दिया। वहीं, अब एलन मस्क ने कंपनी के वैश्विक कार्यबल को कम करने के लिए बड़े पैमाने पर छंटनी शुरू की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बताया जा रहा है कि अब कर्मचारियों को छटनी की जानकारी मैसेज और मेल के जरिए बताया जा रहा है। हालांकि, ट्विटर इंडिया की तरफ से इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

 

पढ़ें :- कार्यालय छोड़ फील्ड पर उतरें अधिकारी, वरना निलम्बन को रहें तैयार : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...