ट्विटर यूजर ने पूछा आराध्या स्कूल नहीं जाती? अभिषेक ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई। अभिषेक बच्चन अपने परिवार को लेकर काफी कंसर्न रहते हैं, जी हां अभिषेक ने साबित कर दिया कि एक अच्छे पति होने के साथ-साथ एक प्रोटेक्टिव पिता भी हैं। अभिषेक 6 साल की आराध्या के पिता हैं और बेटी को लेकर उतने ही पज़ेसिव भी। कई बार देखा गया है कि सोशल मीडिया पर यदि कोई उनकी फैमिली से जुड़ा कुछ भी नेगेटिव कॉमेंट्स करता है तो वो कभी चुप नहीं बैठते।

हाल ही में ट्विटर के जरिए एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए उनकी बेटी के स्कूल जाने को लेकर सवाल उठाया था। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब यूजर ने ऐश्वर्या को भी घमंडी कह दिया।

बता दें कि ट्वीट करते हुए इस यूजर ने लिखा कि ‘अभिषेक बच्चन क्या तुम्हारी बेटी स्कूल नहीं जाती? मै हैरान हूं कि कौन सा स्कूल बच्चे को मॉम के साथ ट्रिप पर जाने के लिए इजाजत दे देता है या तुम इस बच्ची को बिना दिमाग वाली खूबसूरत महिला बनाना चाहते हो। हमेशा ये अपनी घमंडी मॉम के हाथों में हाथ डालकर घूमती रहती है। ये कैसा बचपना है?’

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, मैम जहां तक मैं जानता हूं… अधिकतर स्कूल वीकेंड पर बंद रहते हैं, वो वीकडेज में स्कूल चली जाती है। आपके ट्वीट में जो शब्दों की गलतियां हैं उसे ध्यान में रखते हुए आपको भी ट्राई (स्कूल जाना चाहिए) करना चाहिए।’ हालांकि अभिषेक के इस ट्वीट को पॉज़िटिव लेते हुए यूज़र ने उन्हें रिप्लाई करने के लिए धन्यवाद कहा।

{ यह भी पढ़ें:- तो क्या Big Boss के घर में ही हिना करेंगी अपने बॉयफ्रेंड से सगाई }

Loading...