मिताली राज ने शेयर की क्लीवेज वाली फोटो, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही है। इस बार मिताली अपने ट्विटर अकाउंट एक फोटो शेयर कर यूजर्स के निशाने पर आ गयी। जिसमें कई यूजर्स ने उनकी ड्रेस को लेकर तंज कसा है। ट्वीट में कई यूजर्स ने यहां तक कहा कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं पहनना चाहिए।

दरअसल मिताली ने अपनी चार सहयोगियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मिताली ने जो ड्रेस पाहणी है उसमे उनकी क्लीवेज दिख रही है। जिसपर एक यूजर्स ने उनसे यहां कह डाला कि मैडम ये आपके लिए सही नहीं है। आप लोगों की आदर्श हैं। लेकिन आपका ये ड्रे सेंस बिल्कुल भी सही नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी के साथ कौन है ये विदेशी लड़की, सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो }

यूजर नवीन अशोक लिखते हैं, ‘मिताली राज आप एक्ट्रेस नहीं है आप एक क्रिकेटर हैं। क्यों ग्लैमरस बन रही हो।’ इंद्रपाल लिखते हैं, ‘आप इस ड्रेस में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हो। क्योंकि तुम एक भारतीय महिला हो, अच्छे परिवार की लड़की हो।’ दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने कप्तान मिताली राज के समर्थन में भी ट्वीट किए हैं। प्रदयुत मिश्रा लिखते हैं, ‘क्योंकि मिताली भी एक लड़की है जो खेल के चक्कर में भूल गईं थीं।’ मिताली को पोस्ट डिलीट करने वाले शख्स को हिदायत देते हुए अंकिता लिखती हैं, ‘ये उनकी पसंद है कि वो क्या पहने और क्या नहीं। आप अपना कमेंट डिलीट कीजिए। और अपनी मानसिकता को बदलिए।’ स्वपना सेनापति लिखती हैं, ‘इंसान कामों से बड़ा बनता है, ड्रेस से नहीं।’ मयंक सक्सेना लिखते हैं, ‘अपनी सोच को ठीक कर लो भाई।’

बताते चले कि अभी बीते दिनों भी मिताली सोशल मीडिया का शिकार हो चुकी हैं जब उन्होने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे वह पसीने से लथपथ दिख रही थी जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें सही फोटो शेयर करनी की नसीहत तक से डाली थी।

{ यह भी पढ़ें:- महिला क्रिकेट स्टार झूलन गोस्वामी की बायोपिक बनेगी }