1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अकाउंट हैक होने के बाद आया Twitter का पहला बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अकाउंट हैक होने के बाद आया Twitter का पहला बयान

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीटर अकाउंट दिन शनिवार और रविवार के मध्य रात्रि के बीच हैक हो गया था। इस मामले को लेकर ट्वीटर ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है। ट्विटर ने बताया है कि पीएम मोदी के अकाउंट हैक होने की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही उनकी टीम ने इसे सुरक्षित कर लिया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीटर अकाउंट दिन शनिवार और रविवार के मध्य रात्रि के बीच हैक हो गया था। इस मामले को लेकर ट्वीटर(Twitter) ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है। ट्विटर ने बताया है कि पीएम मोदी(PM Modi) के अकाउंट हैक होने की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही उनकी टीम ने इसे सुरक्षित कर लिया था। ट्विटर प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा है, ‘प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ बातचीत के लिए हमारी सेवाएं 24 घंटे, सातों दिन खुली हैं।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

हमें जैसे ही इस गतिविधि की जानकारी मिली, हमारी टीम ने हैक किए अकाउंट को सुरक्षित करने के लिए जरूरी कदम उठाए।’आपको बता दें कि प्रधानमंत्री का ट्वीटर अकाउंट शनिवार और रविवार के मध्य रात्रि में हैक(Hack) हो गया था। इससे क्रिप्टोकरेंसी को प्रमोट करने वाला एक ट्वीट भी किया गया। इस संबंध में पीएमओ ने बताया कि यह मुद्दा ट्विटर के सामने उठाया गया है और अकाउंट को रिस्टोर(Restore) कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...